Tweet कर युवक ने की अजीब शिकायत, सुषमा बोलीं- ब्रदर! मैं आपकी मदद नहीं कर सकती

नयी दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीटर पररेफ्रीजरेटर सेजुड़ी समस्या को लेकर ट्वीट करने वाले एक युवक कुछ ऐसा जवाब दिया है कि शायदही वह दोबारा ऐसाकरने के बारे में सोचे. दरअसल मोदी पल्ली वेंकट नाम के व्यक्ति ने ट्वीटर पर सुषमा स्वराज और रामविलास पासवान को ट्वीट करते हुए अपने खराबरेफ्रीजरेटर के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 14, 2016 11:15 AM

नयी दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीटर पररेफ्रीजरेटर सेजुड़ी समस्या को लेकर ट्वीट करने वाले एक युवक कुछ ऐसा जवाब दिया है कि शायदही वह दोबारा ऐसाकरने के बारे में सोचे. दरअसल मोदी पल्ली वेंकट नाम के व्यक्ति ने ट्वीटर पर सुषमा स्वराज और रामविलास पासवान को ट्वीट करते हुए अपने खराबरेफ्रीजरेटर के बारे में मदद मांगी थी.

वेंकटने मोदी सरकारकेदोनों मंत्रियों को ट्वीट कर बताया कि एक कंपनी ने उन्हें खराबरेफ्रीजरेटर बेच दिया है. अबवह कंपनी इसे बदलने को तैयार नहीं बल्कि मरम्मत के लिए जोर दे रही है. ऐसे में सुषमा स्वराज ने भी बड़ी ही विनम्रता के साथ ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि भाई मैं रेफ्रिजरेटर से जुड़े मामले में आपकी मदद नहीं कर सकती. मैं संकटग्रस्त लोगों की मदद करने में ही व्यस्त हूं.

केंद्रीयमंत्री के इसजवाबके बाद लोगों नेसोशल मीडिया पर वेंकट का खूब मजाक उड़ाया. साथ ही सुषमास्वराज की हाजिर जवाबी की जमकर तारीफ की.

Next Article

Exit mobile version