22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केजरीवाल का आरोप नरेंद्र मोदी ने चमचों को अहम पद दिया, जारी किया लिस्ट

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं . आज उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मोदी जी ने चुन चुन कर चमचों की फौज जमा कर रखी है. केजरीवाल इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने उन […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं . आज उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मोदी जी ने चुन चुन कर चमचों की फौज जमा कर रखी है. केजरीवाल इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने उन लोगों के नाम भी लिख दिये, जिन्हें वो नरेंद्र मोदी का चमचा मानते हैं. इस सूची में पांच लोगों के नाम है जिनमें गजेन्द्र चौहान, पहलाज निहलानी, स्मृति ईरानी और चेतन चौहान जैसे लोगों के नाम शामिल हैं .

इससे पहले भी केजरीवाल ने एक के बाद एक कई ट्वीट में करके केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने केंद्र सरकार के दो साल के कामकाज की तुलना दिल्ली सरकार से की थी और कहा था कि जनता मोदी को जीरो और आप( आम आदमी पार्टी) को हीरो मानती है. अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार के काम की आलोचना के साथ- साथ दिल्ली में विकास कार्यों में बाधा डालने के लिए भी केंद्र सरकार की निंदा करते रहे हैं और उनपर आरोप लगाते रहे हैं.
पहलाज निहलानी और गजेन्द्र चौहान जैसे नामों को को भी अहम पद देने से विवाद बढा है. गजेन्द्र चौहान को एफटीआई का चेयरमैन बनाया गया था. छात्रों ने इसे लेकर खूब विरोध किया था लेकिन सरकार इन विरोधों के सामने नहीं झुकी. हाल में ही ‘उड़ता पंजाब‘ फिल्म को लेकर भी विवाद हुआ. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने कट्स के साथ पास करने की इजाजत दी. साथ ही कई दृश्यों को लेकर भी आपत्ति जतायी. फिल्म को कोर्ट का दरवाजा खटखटना पड़ा हाईकोर्ट के आदेश के बाद फिल्म को रिलीज किया गया .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें