22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नायडू ने किया सूचना प्रसारण मंत्रालय का औचक निरीक्षण, लेटलतीफ लापरवाह कर्मियों को पकड़ा

नयी दिल्ली : सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी आज उस वक्त हैरान रह गए जब केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज सुबह बिना किसी पूर्व घोषणा के मंत्रालय के कर्मचारियों के समय पर दफ्तर आने और कार्यालय की स्वच्छता का औचक निरीक्षण किया. पिछले सप्ताह ही नायडू ने सूचना प्रसारण मंत्री का […]

नयी दिल्ली : सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी आज उस वक्त हैरान रह गए जब केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज सुबह बिना किसी पूर्व घोषणा के मंत्रालय के कर्मचारियों के समय पर दफ्तर आने और कार्यालय की स्वच्छता का औचक निरीक्षण किया. पिछले सप्ताह ही नायडू ने सूचना प्रसारण मंत्री का पदभार ग्रहण किया था.

सूचना प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड के साथ सुबह साढे नौ बजे औचक निरीक्षण पर पहुंचे नायडू ने कार्यस्थल से नदारद रहे उन अधिकारियों से इस संबंध में विस्तृत जवाब मांगा कि आखिर क्यों वे अपने कार्यस्थल पर समय पर मौजूद नहीं थे.

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘मंत्री ने खुद कई अधिकारियों और उनके सहायक कर्मियों के कक्षों का निरीक्षण किया. उन्होंने दफ्तर के शौचालयों में सफाई का जायजा लिया, साथ ही विभिन्न कक्षों और इमारत के गलियारों में बिजली की समुचित व्यवस्था का भी निरीक्षण किया।’ शहरी विकास मंत्री का भी पद संभाल रहे नायडू ने बाद में अपने इस दौरे के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें