विजेंदर सिंह की फाइट देखने पहुंचे राहुल गांधी के सामने लगे ”मोदी-मोदी” के नारे

नयी दिल्ली : भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह और ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप के बीच शनिवार को दिल्ली में रोचक मुकाबला हुआ जिसे देखने के लिए कई जाने मानें लोग पहुंचे. इस मुकाबले का लुत्फ लेने बॉलीवुड, खेल से जुडे लोगों के साथ-साथ कई नेता पहुंचे लेकिन यहां एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने सबका […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 17, 2016 8:54 AM

नयी दिल्ली : भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह और ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप के बीच शनिवार को दिल्ली में रोचक मुकाबला हुआ जिसे देखने के लिए कई जाने मानें लोग पहुंचे. इस मुकाबले का लुत्फ लेने बॉलीवुड, खेल से जुडे लोगों के साथ-साथ कई नेता पहुंचे लेकिन यहां एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने सबका ध्‍यान खींच लिया.

यहां मुकाबला देखने पहुंचे राहुल गांधी उस वक्त असहज महसूस करने लगे जब उनके सामने मौजूद लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. राहुल ने जैसे ही स्टेडियम में कदम रखा लोग मोदी-मोदी चिल्लाने लगे हालांकि इस तरह के स्वागत के बाद भी राहुल गांधी ने कोई नाराजगी नहीं दिखाई.

आपको बता दें कि भारत के स्टार बॉक्सर विजेन्द्र सिंह ने कल उस समय अपने पेशेवर कॅरियर की बुलंदियों को छू लिया जब उन्होंने पूर्व डब्ल्यूबीसी यूरोपीय चैंपियन केरी होप को बीती रात एक मुकाबले में परास्त कर डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडलवेट का खिताब जीता.

Next Article

Exit mobile version