25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शर्मनाक! एनएच-91 पर धोखे से रुकवाई थी कार, मां-बेटी से किया गैंगरेप

नोएडा : नोएडा से शाहजहांपुर जाते समय शुक्रवार रात नैशनल हाइवे-91 स्थित बुलंदशहर बाईपास पर एक शर्मनाक घटना हुई जिसने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां कार सवार सेक्टर-68 गढ़ी चौखंडी में रहने वाले परिवार को लूटने और पुरुषों को गनपॉइंट पर बंधक बनाकर मां-बेटी के साथ गैंगरेप करने […]

नोएडा : नोएडा से शाहजहांपुर जाते समय शुक्रवार रात नैशनल हाइवे-91 स्थित बुलंदशहर बाईपास पर एक शर्मनाक घटना हुई जिसने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां कार सवार सेक्टर-68 गढ़ी चौखंडी में रहने वाले परिवार को लूटने और पुरुषों को गनपॉइंट पर बंधक बनाकर मां-बेटी के साथ गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है. खबर है कि बदमाश बदमाश नंगे पांव आए थे. जांच में यह खुलासा हुआ है कि 3 घंटे तक 8 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर के रहने वाले दो चचेरे भाई परिवार समेत सेक्टर-68 गढ़ी चौखंडी में रहते हैं. शुक्रवार रात दोनों भाई एक कार से परिवार समेत शाहजहांपुर दादी की तेहरवीं में शामिल होने जा रहे थे जब उनके साथ यह हादसा हुआ. दोनों भाइयों की पत्नियों के अलावा एक की बेटी और एक का भतीजा भी कार में साथ था. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया जिसके बाद एसएसपी ने कोतवाल देहात को लाइन हाजिर कर दिया. नोएडा एसटीएफ भी जांच में जुट गई है. मामले में पीड़ित परिवार ने डकैती और गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है.

खबरों की माने तो शुक्रवार रात करीब 12 बजे एनएच 91 पर कोतवाली देहात क्षेत्र में दोस्तपुर गांव के निकट कार में किसी चीज के टकराने की आवाज परिवार को सुनाई पड़ी जिसके बाद इन्होंने कार को रोक दी. जैसे ही कार रुकी, तभी कार सवार 6-7 बदमाशों ने परिवार को बंधक बना लिया. बदमाशों ने कार को हाईवे पर बने अवैध कट से दूसरी तरफ दोस्तपुर गांव के कच्चे रास्ते पर उतरवाया. जहां बदमाशों ने दूसरे भाई की पत्नी और उसकी 15 वर्षीय पुत्री के साथ गैंगरेप किया और जाते वक्त उनसे लूटपाट की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें