भारी बारिश से मुंबई पानी-पानी, लोग ले रहे हैं हाई टाईड का मजा

मुंबई : महाराष्‍ट्र में लगातार जारी बारिश के कारण यहां का जनजीवन प्रभावित हो गया है. इस बारिश का असर उड़ानों पर भी पड़ा है. भारी बारिश से मुंबई में हवाई के साथ-साथ रेल सेवा भी प्रभावित हो गई है. मुंबई एयरपोर्ट पर सभी उड़ानों में 30-40 मिनट की देरी देखी जा रही है. मुंबई […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 5, 2016 1:59 PM

मुंबई : महाराष्‍ट्र में लगातार जारी बारिश के कारण यहां का जनजीवन प्रभावित हो गया है. इस बारिश का असर उड़ानों पर भी पड़ा है. भारी बारिश से मुंबई में हवाई के साथ-साथ रेल सेवा भी प्रभावित हो गई है. मुंबई एयरपोर्ट पर सभी उड़ानों में 30-40 मिनट की देरी देखी जा रही है. मुंबई में अगले 48 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. अंधेरी, कुर्ला, लालबाग, हिंदमाता में जलभराव की स्थिति, कुर्ला स्टेशन पर ट्रेन यातायात प्रभावित है.

भारी बारिश से मुंबई के कई हिस्सों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है जिसके कारण कई जगहों पर जाम लगा है. गोदाम और दुकान में पानी भर जाने के कारण कारोबारियों को नुकसान उठाना पड़ रहा है. आपको बता दें कि मुंबई में मॉनसून के पहले दो महीनों में औसत का 75 प्रतिशत बारिश हो चुकी है.

इधर, समुद्र के किनारे लोग हाई टाईड का मजा लेने पहुंच रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार मरीन ड्राइव पर सैकड़ों लोग मौजूद हैं यहां 4.5 मीटर तक हाई टाईड का नजारा लोग ले रहे हैं. समुद्र की लहरें उफान पर हैं.

Next Article

Exit mobile version