25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया पर हमला, हालत गंभीर

गाजियाबाद : भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया पर अज्ञात बंदूकधारियों ने मुरादनगर थाना क्षेत्र में रावली मार्ग पर हमला किया, जिसमें तेवतिया सहित छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना के बाद मेरठ जोन के आईजी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. बृजपाल पर हमले की खबर मिलने पर अस्‍पताल […]

गाजियाबाद : भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया पर अज्ञात बंदूकधारियों ने मुरादनगर थाना क्षेत्र में रावली मार्ग पर हमला किया, जिसमें तेवतिया सहित छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना के बाद मेरठ जोन के आईजी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

बृजपाल पर हमले की खबर मिलने पर अस्‍पताल मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा, बृजपाल की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. डॉक्‍टर उनकी जिंदगी बचाने में लगे हुए हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा, बृजपाल तेवतिया पर हमले किसने किया और क्यों किया यह जांच का विषय है और पुलिस इसकी जांच में जुट गयी है.

मेरठ जोन के आईजी सुरजीत पांडे ने बताया कि एक कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने शाम करीब सात बजकर 20 मिनट पर बृजपाल तेवतिया और अन्य लोगों पर गोलियां चलाईं, जिसमें तेवतिया सहित छह लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे फरार होने में कामयाब रहें.
उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. तेवतिया और पांच अन्य घायलों को गाजियाबाद के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने तेवतिया को नोएडा स्थित फोर्टिस अस्पताल भेज दिया है.
मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र से साल 2012 का विधानसभा चुनाव लड़ चुके तेवतिया आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर गाजियाबाद आ रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें