पाकिस्तान के बलूचिस्तान से नरेंद्र मोदी के लिए आयी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर पड़ोसी पाकिस्तान के बलूचिस्तान से शुभकामनाएं आयी हैं. इस बार रक्षाबंधन के त्यौहार की शुभकामना उन्हें एक बलूच बहन ने भेजी है. बलूच कार्यकर्ता करीमा बलूच ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं भेजी हैं और उन्हें भाई कह कर संबोधित किया है और आग्रह किया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 19, 2016 12:01 PM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर पड़ोसी पाकिस्तान के बलूचिस्तान से शुभकामनाएं आयी हैं. इस बार रक्षाबंधन के त्यौहार की शुभकामना उन्हें एक बलूच बहन ने भेजी है. बलूच कार्यकर्ता करीमा बलूच ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं भेजी हैं और उन्हें भाई कह कर संबोधित किया है और आग्रह किया है कि वे सिर्फ अंतरराष्ट्रीय मंचों पर बलूचों की आवाज बन जायें वे पाकिस्तान से अपनी जंग खुद लड़ लेंगे. बलूच स्टूडेंट ऑरगेनाइजेशन की अध्यक्ष करीमा बलूच ने नरेंद्र मोदी के लिए विशेष तौर पर उनकी जुबान गुजराती में भी संदेश भेजा है.

करीमा बलूच ने अपने वीडियो संदेश में कहा है किनरेंद्रमोदी को वे अपना भाई मानकरकहारहीहैं कि हजारों बलूच भाई लापता हैं, जिनकीराह अबतक उनकी बहनें तक रही हैं.शायद वे सभी कभी लौटकर नहीं आयें और बहनों का इंतजार खत्म नहीं हो,लेकिन इस दिन के हवाले से आपसेये उम्मीद करते हैं कि आप बलूचिस्तान की आवाज बनेंगे और यहां के मानवाधिकार हनन व वार क्राइम को अंतरराष्ट्रीय मंचों पर उठायें. बलूच ने कहा है कि आपको हम सब भाई की हैसियत से मानते हैं और आप उनकी आवाज बनेंगे, जिनके भाई लापता हैं. हम अपनी जंग खुद लड़ लेंगे.

आपसे सिर्फ यह आग्रह है कि आप हमारी इस जंग में आवाज बन जायें और पूरी दुनिया के किसी भी कोने में यह आवाज पहुंचायें. हमें बस आपसे इतना चाहिए. करीमा बलूच ने वीडियो में कहा है कि मैंने आपके लिए आपकी जुबान गुजराती में एक संदेश लिखा है.

Next Article

Exit mobile version