सर्जिकल स्‍ट्राइक पर केजरीवाल की टिप्‍पणी के बाद आप नेताओं पर चप्पल फेंकने का प्रयास

नयी दिल्ली : सीमा पार आतंकवादियों के ठिकानों पर सेना के लक्षित हमले के बारे में अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी को लेकर आज एक महिला ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन और आप के कुछ अन्य नेताओं पर चप्पल फेंकने का प्रयास किया. भावना अरोडा नामक एक महिला ने दोपहर बाद करीब सवा तीन बजे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 4, 2016 7:15 PM

नयी दिल्ली : सीमा पार आतंकवादियों के ठिकानों पर सेना के लक्षित हमले के बारे में अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी को लेकर आज एक महिला ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन और आप के कुछ अन्य नेताओं पर चप्पल फेंकने का प्रयास किया.

भावना अरोडा नामक एक महिला ने दोपहर बाद करीब सवा तीन बजे आयकर कार्यालय के बाहर आप नेताओं की कार पर एक चप्पल फेंकी. चप्पल उस गाड़ी पर लगी जिसमें स्वास्थ्य मंत्री आप नेताओं संजय सिंह और आशुतोष के साथ बैठे थे. कार के शीशे बंद थे. महिला ने जनवरी में केजरीवाल पर भी स्याही फेंकी थी.
जैन आज आयकर विभाग के समक्ष पेश हुए और अधिकारियों ने कोलकाता स्थित कुछ कंपनियों के खिलाफ कर चोरी के मामले में उनसे तीन घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की. जैन की कार पर चप्पल फेंकने के बाद भावना अरोडा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आम आदमी पार्टी भारतीय सेना से लक्षित हमले का सबूत कैसे मांग सकती है? क्या वे पाकिस्तान के एजेंट हैं?” अरोडा आम आदमी सेना की सदस्य है जो आम आदमी पार्टी से अलग होकर बनी है. हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में नहीं लिया.
जैन के आयकर विभाग के समक्ष पेश होने की जानकारी मिलने के बाद आम आदमी सेना के कार्यकर्ता आईपी एस्टेट स्थित केंद्रीय राजस्व भवन के पास एकत्र हुए थे जहां विभाग का कार्यालय है.

Next Article

Exit mobile version