विरोधी मुझे भ्रष्टाचार के मामलों में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं : पंकजा मुंडे

अहमदनगर : महाराष्ट्र सरकार की मंत्री पंकजा मुंडे ने आज आरोप लगाया कि उनके विरोधी उन्हें भ्रष्टाचार के मामलों में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. जिले के भगवानगढ़ में वार्षिक दशहरा रैली में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए पंकजा ने कहा, ‘‘मुझे झूठे मामलों में फंसाने, मुझे अभिमन्यु की तरह उलझाने के प्रयास […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 11, 2016 8:30 PM

अहमदनगर : महाराष्ट्र सरकार की मंत्री पंकजा मुंडे ने आज आरोप लगाया कि उनके विरोधी उन्हें भ्रष्टाचार के मामलों में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं.

जिले के भगवानगढ़ में वार्षिक दशहरा रैली में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए पंकजा ने कहा, ‘‘मुझे झूठे मामलों में फंसाने, मुझे अभिमन्यु की तरह उलझाने के प्रयास किये जा रहे हैं.’ पंकजा और भगवानगढ़ के महंत नामदेव शास्त्री के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बीच यह रैली हुई है.

हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचने के बाद पंकजा ने कहा, ‘‘मुझे विश्वास है कि अगले महंत मुझे अपनी बेटी के रूप में भगवानगढ़ में अगले साल की रैली के लिए आमंत्रित करेंगे.’ पंकजा द्वारा रैली को संबोधित करने से कुछ समय पहले भीड़ से कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव किया.

रैली को महाराष्ट्र सरकार के मंत्री राम शिंदे, महादेव जानकर और सदाभाउ खोट ने भी संबोधित किया. जानकर ने पंकजा के चचेरे भाई और विधान परिषद में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे को राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की कठपुतली कहा.

इस पर धनंजय ने कहा कि आज शुभ दिन है इसलिए वह इस बारे में बाद में प्रतिक्रिया देंगे.

शास्त्री ने पंकजा को भगवानगढ़ में राजनीतिक भाषण नहीं देने की चेतावनी दी थी. इस रैली को वंजारी समुदाय पर प्रभुत्व के संघर्ष के तौर पर देखा जा रहा है जिससे पंकजा और शास्त्री दोनों ताल्लुक रखते हैं.

भगवानगढ़ में दशहरा रैली की परंपरा पंकजा के पिता और दिवंगत भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे ने 1993 मेंशुरू की थी. तब से लाखों लोग दशहरा पर यहां एकत्रित होते हैं.

Next Article

Exit mobile version