सर्जिकल स्ट्राइक: रक्षा मंत्री बोले- पूरा श्रेय पीएम मोदी को

मुंबई: मुंबई में बुधवार को आयोजित एमइटी 2016 (मटीरियल्स इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी) के कांफ्रेंस में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया और इस ऑपरेशन की कामयाबी का बड़ा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. रक्षा मंत्री ने कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पार्टी ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 12, 2016 1:47 PM

मुंबई: मुंबई में बुधवार को आयोजित एमइटी 2016 (मटीरियल्स इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी) के कांफ्रेंस में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया और इस ऑपरेशन की कामयाबी का बड़ा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. रक्षा मंत्री ने कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पार्टी ने नहीं किया बल्कि इसके लिए बड़ा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है.

रक्षा मंत्री ने कहा कि इस कार्य में मैंने उनका साथ दिया है. उन्होंने आगे कहा कि यह सर्जिकल सट्राइक का सबूत मांगने वाले बहुत से लोगों को संतुष्टी प्रदान करेगा. आपको बता दें कि उरी हमले के बाद भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था जिसमें करीब 40 आतंकी मारे गए थे. इस ऑपरेशन के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव जारी है.

सर्जिकल सट्राइक के बाद से बयानबाजी जारी है हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस ऑपरेशन पर किसी को बयान देने से मना किया है.

गौरतलब हो कि पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यू ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड कर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ तो की थी, लेकिन इसी वीडियो में केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए यह भी कह दिया था कि पाकिस्तान इस ऑपरेशन को नकार रहा है इसलिए उसे जवाब देने के लिए सबूत सामने लाना चाहिए. केजरीवाल के इस बयान के बाद भाजपा ने मोर्चा खोल दिया. पाकिस्तानी मीडिया ने केजरीवाल के इस बयान को हाथों-हाथ लिया और उन्हें बतौर हीरो पेश किया.

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जहां कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर खून की दलाली का आरोप लगाया, वहीं मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा कि ऐसा कोई ऑपरेशन हुआ ही नहीं. यदि हुआ है तो इसका सबूत सामने लाना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version