पर्रिकर के बयानों से 125 करोड़ भारतीयों का दिल छलनी हो गया : रणदीप सुरजेवाला

नयी दिल्ली : उरी अटैक के बाद पीओके में भारतीय सेना द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक पर सत्ताधारी भाजपा व मुख्य विपक्ष कांग्रेस के बीच राजनीतिक घमासान जारी है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उनसे पहले किसी ने भारतीय सेना के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 12, 2016 6:19 PM

नयी दिल्ली : उरी अटैक के बाद पीओके में भारतीय सेना द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक पर सत्ताधारी भाजपा व मुख्य विपक्ष कांग्रेस के बीच राजनीतिक घमासान जारी है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उनसे पहले किसी ने भारतीय सेना के साहस, वीरता पर सवाल नहीं उठाया. सुरजेवाला ने कहा कि पर्रिकर ने कहा कि मोदी सरकार से पहलेसेनाने दुश्मन के दांत खट्टे करने के लिए सीमा पर कार्रवाई नहीं की थी.

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उनसे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि 67 साल में भारत की सीमा ने पहली बार एलओसी पार की.
सुरजेवाला ने सवालउठाया कि देश का कोई रक्षामंत्री ऐसा बयान कैसे दे सकता है? सेना द्वारा 68 साल में दी गयी कुर्बानी को परे रख कैसे कोई रक्षामंत्री बोल सकता है? उन्होंने कहा कि इससे गंभीर वेदना होती है. हमारे सैनिकों की कुर्बानी को भाजपा नेता भुनाने की कोशिश में जुटे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि राजनीतिक रोटी सेंकने में मोदी जी, अमित शाह व पर्रिकर आगे निकल जायें, लेकिन देश के 125 करोड़ लोगों का दिल तब छलनी हो जाता है, जब वे ऐसा बयान देते हैं.

Next Article

Exit mobile version