20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नहीं हुई सर्जिकल स्ट्राइक, अगर होती तो दिया होता मुंहतोड़ जवाब : अब्दुल बासित

नयी दिल्ली :भारत द्वारा पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के दावे से पाकिस्तान लगातारइनकार करता आ रहा है. इसी कड़ीमें बुधवार को पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने साफ तौर पर कहा कि भारत ने 29 सितंबर को ऐसी कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की.साथ ही बासित ने कहा कि अगर ऐसा हुआ होता तो पाकिस्तान चुप […]

नयी दिल्ली :भारत द्वारा पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के दावे से पाकिस्तान लगातारइनकार करता आ रहा है. इसी कड़ीमें बुधवार को पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने साफ तौर पर कहा कि भारत ने 29 सितंबर को ऐसी कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की.साथ ही बासित ने कहा कि अगर ऐसा हुआ होता तो पाकिस्तान चुप न बैठता बल्कि भारत की कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब देता.

अब्दुल बासित ने यह बातें एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान बुधवार को कही. इसके अलावे बासित ने कहा कि भारत के पास सर्जिकल स्ट्राइक का विडियो होने की बात भी गलत है. यह भारत की ओर से की गयी एक मनगढ़त बात है. बासित ने कहा कि भारत की ओर से कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई. 29 सितंबर को एलओसी पर सिर्फक्रॉस-बार्डरफायरिंग हुई, जिसमेंपाकिस्तान के दो जवान शहीद हुए. जिसके बाद पाकिस्तान की ओर से तत्काल जवाब दिया गया. उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई होती तो पाक की ओर से बिना वक्तगवायें मुंहतोड़ जवाब दिया गया होता.

बासित ने इस मामले पर पाकिस्तान की प्रख्यात रक्षा विशेषज्ञ आएशा सिद्दीकी के आर्टिकल को भी निराधार बताया, जिसमें उन्होंने जिक्र किया था कि भारत ने 29 सितंबर को पीओके में घुसकर 5-6 आतंकियों को मार गिराया और इस कार्रवाई में 3-4 जवान भी घायल हो गये. बासित ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि वे किस आधार पर ये बातें कह रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें