भारत-पाकिस्तान शांति की ओर बढ़ायें कदम : फारुक अब्दुल्ला

श्रीनगर : नेशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारुक अब्दुल्ला ने एक बार फिर भारत और पाकिस्तान को मिलकर मामला सुलझाने और शांति की ओर बढ़ने की अपील की. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हम सिर्फ शांति पर विश्वास रखते हैं और इसे कायम रखने के लिए हम कोशिश कर रहे हैं. भारत और पाकिस्तान को […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 14, 2016 2:18 PM

श्रीनगर : नेशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारुक अब्दुल्ला ने एक बार फिर भारत और पाकिस्तान को मिलकर मामला सुलझाने और शांति की ओर बढ़ने की अपील की. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हम सिर्फ शांति पर विश्वास रखते हैं और इसे कायम रखने के लिए हम कोशिश कर रहे हैं. भारत और पाकिस्तान को बातचीत के दरवाजे खोलने चाहिए और मुद्दों को सुलझाना चाहिए.

फारुक ने उरी और सर्जिकल स्ट्राइक पर कुछ भी कहने से इनकार करते हुए कहा, मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है मैं सिर्फ रियासत को बचाना चाहता हूं. मैं सिर्फ अमन और शांति की अपील करना चाहता हूं और मुझे वही चाहिए. फारुकने अटल बिहारी वाजपेयी के बयान की चर्चा करते हुए कहा कि हमें भूलना नहीं चाहिए कि हम अपने पड़ोसी को नहीं बदल सकते तो हमें पाकिस्तान से बात करनी ही होगी. इसके अलावा हमारे पास दूसरा कोई रास्ता नहीं है. हमें शांति की चिंता है. हमें सर्जिकल स्ट्राइक पर चिंता नहीं करनी चाहिए. भारत औऱ पाकिस्तान को बातचीत के टेबल पर आना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version