LIVE: नोट बंदी को लेकर विपक्ष का हंगामा, कार्यवाही कल तक के लिए स्थगति

02: 10 PM : 2 बजे राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होने के बाद विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया जिसके बाद कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई. 12: 35 PM : नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री की कथित टिप्पणी को लेकर उनसे माफी की मांग कर रहे विपक्षी सदस्यों के हंगामे के कारण […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 1, 2016 10:59 AM

02: 10 PM : 2 बजे राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होने के बाद विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया जिसके बाद कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई.

12: 35 PM : नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री की कथित टिप्पणी को लेकर उनसे माफी की मांग कर रहे विपक्षी सदस्यों के हंगामे के कारण राज्यसभा की बैठक आज एक बार के स्थगन के बाद दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित.

12: 28 PM : नोट बंदी को लेकर लोकसभा में विपक्ष ने आज जोरदार हंगामा किया जिसके बाद स्पीकर ने कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी.

12: 20 PM :
लोकसभा में संसदीय कार्यमंत्री ने कहा कि नोट बंदी पर कांग्रेस चर्चा को तैयार नहीं है. चाहे वह शून्य तक ही क्यों न चली जाए…. इस मामले पर पूरे देश की जनता पीएम मोदी के साथ है.

12: 18 PM : विपक्ष के हंगामे के कारण राज्यसभा की कार्यवाही 15 मिनट तक के लिए स्थगित.

12: 15 PM :लोकसभा में राजद सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि नोट बंदी गरीबों की सांस बंदी है…


12: 10 PM :
नोट बंदी पर कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खडगे ने कहा कि नोट बंदी से जनता को परेशानी हो रही है. प्रति दिन सरकार फरमान जारी हो रहा है जिससे जनता चिंतित है. जनता हैरान है और ये मस्त हैं…

12: 05 PM : राज्यसभा में मौजूद हैं पीएम मोदी, लोकसभा की कार्यवाही दोबारा शुरू

11: 45 AM : विपक्ष के हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित

11: 30 AM : नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने राज्यसभा में विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मामले की डीजीसीए की जांच हो रही है. जांच की रिपोर्ट आने के बाद सख्‍ती से कार्रवाई होगी.इंडिगो फ्लाइट लो फ्यूल मामले पर नागरिक उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा कि अगर किसी नियम का उल्लंघन हुआ है तो हम उस पर कार्रवाई करेंगे. किसी को कोई खतरा नहीं था. सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया गया. सभी नागरिकों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है. सरकार उससे समझौता नहीं कर सकती है.

11: 20 AM : कांग्रेस सांसद मल्ल‍िकार्जुन खड़गे ने लोकसभा में कहा कि विमान में फ्यूल खत्म हो जाना सचमुच चिंता का विषय है. एटीसी को विमान की लैंडिंग फौरन करने देना चाहिए था. इस मामले की बसपा सुप्रीमो मायावती ने निंदा की और मामले की जांच कराने की मांग की. इस मामले को टीएमसी सांसद देरेक ओब्रायन ने राज्यसभा में सबसे पहले उठाया.

11: 18 AM : फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग के मामले पर संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कहा कि मामला सचमुच गंभीर है. हम भी इससे चिंतित हैं..

11: 15 AM : पश्‍चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग का मामला सदन में उठा. हंगामा…

11: 12 AM : वायुसेना प्रमुख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने संसद भवन पहुंचे.

11: 03 AM : सदन की कार्यवाही शुरू, लोकसभा में नरगोटा हमले में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

10: 55 AM : नोट बंदी मामले पर सदन में आज फिर मच सकता है हंगामा, संसद में विपक्षी दल की बैठक खत्म

10: 45 AM :विपक्ष दोनों सदनों में राहुल गांधी और कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक होने का मामला उठाएगा.

Next Article

Exit mobile version