LIVE: पश्‍चिम बंगाल में सेना की तैनाती का मुद्दा लोकसभा में उठा

11: 02 AM: संसद की कार्यवाही शुरू ,भोपाल गैस त्रासदी में मारे गए लोगों को लोकसभा में दी गई श्रद्धांजलि 10 : 58 AM : कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि एक समय में जिस शख्स ने हम पर टिप्पणी की थी वही शख्स आज खामोश बैठा है, जबकि कश्मीर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 2, 2016 10:13 AM

11: 02 AM: संसद की कार्यवाही शुरू ,भोपाल गैस त्रासदी में मारे गए लोगों को लोकसभा में दी गई श्रद्धांजलि

10 : 58 AM : कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि एक समय में जिस शख्स ने हम पर टिप्पणी की थी वही शख्स आज खामोश बैठा है, जबकि कश्मीर जल रहा है.उन्होंने कहा कि स्ट्राइक के बाद से 21 मेजर अटैक और सैकड़ों बार सीजफायर का उल्लंघन हो चुका है.

10: 35 AM : कांग्रेस संसदीय दल की बैठक खत्म..

10: 30 AM : संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री कल राज्यसभा में मौजूद थे, लेकिन कांग्रेस चर्चा को तैयार नहीं थी. इसका साफ मतलब यह है कि वे बहस से भाग रहे हैं. इधर, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि नोटंबदी से बहुत बड़ा सामाजिक और आर्थिक बदलाव होगा. आने वाले वक्त में डिजिटल करेंसी का उपयोग बढेगा.

10: 20 AM : सेना तैनाती पर वैंकैया नायडू ने कहा कि इसका कोई मतलब नहीं है…कारण नहीं है…ये रूटीन अभ्‍यास है…3 दिन तक ऐसे ही चलेगा….इसे उन्होंने मुख्य मुद्दों से भटकाने की कोशिश करार दिया….

10: 10 AM : सोनिया गांधी की गैर-मौजूदगी में राहुल गांधी पहली बार कांग्रेस संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं.

10: 01 AM: राहुल गांधी की मौजूदगी में चल रही है कांग्रेस संसदीय दल की बैठक
09 : 45 AM : संसद में सुबह 10 बजे होगी विपक्षी नेताओं की बैठक
09: 35 AM: बोले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर -विपक्ष हर रोज नई मांग करता है. वे तो अब यह भी डिमांड कर सकते हैं कि प्रधानमंत्री एक ही समय पर दोनों सदनों में मौजूद रहें…
09 : 05 AM : पश्‍चिम बंगाल में सेना की तैनाती पर संसद में हंगामे के आसार नजर आ रहे हैं क्योंकि तृणमूल ने इस मुद्दे को दोनों सदन में उठाने का एलान किया है. पार्टी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि मुख्यमंत्री रात से सचिवालय में ही हैं. मध्यरात्रि में मुझे दर्जनभर से ज्यादा जवानों के तैनात होने की रिपोर्ट मिली.

Next Article

Exit mobile version