26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पर्रिकर ने ममता को लिखा पत्र, सेना को विवाद में घसीटने पर जताया दुख

नयी दिल्ली : रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा है कि जिस प्रकार उन्होंने सेना की भूमिका पर सवाल उठाये हैं, वह उनके आत्मविश्वास को गिराने वाला है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि आपने सेना को बिना वजह के विवाद […]

नयी दिल्ली : रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा है कि जिस प्रकार उन्होंने सेना की भूमिका पर सवाल उठाये हैं, वह उनके आत्मविश्वास को गिराने वाला है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि आपने सेना को बिना वजह के विवाद में घसीटा है, यह दुखदायी है.

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के पत्र के संबंध में तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अभी कोई पत्र नहीं मिला है, लेकिन पत्र मीडिया में लीक हो चुका है. उन्होंने कहा कि जब पत्र उन्हें मिल जायेगा, तो उसका उचित जवाब दिया जायेगा.

गौरतलब है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले दिनों टोल प्लाजा पर सेना की मौजदूगी को लेकर अपनी नाराजगी जतायी थी और यह कहा था कि केंद्र हमें दबाने की कोशिश कर रहा है और बिना राज्य सरकार को सूचित किये सेना की प्रदेश में तैनाती की गयी है. उन्होंने यह भी कहा था कि सैन्यकर्मी वाहनों से पैसा वसूल रहे थे जो उन्हें नहीं करना था.

ममता बनर्जी ने सेना की तैनाती पर कहा था कि केंद्र सरकार का इरादा राजनीतिक, असंवैधानिक, बदले की भावना, अनैतिक, अलोकतांत्रिक है. उन्होंने कहा था कि सेना की मदद से तख्तापलट की कोशिश हो रही है. हालांकि उनके विरोध के बाद सेना को हटा लिया गया था और सेना के अधिकारियों ने इसे रूटीन अभ्यास बताया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें