22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोले राममोहन राव- मुझे बनाया जा रहा है निशाना, मेरे घर में गन पॉइंट पर घुसी सीआरपीएफ

चेन्नई: आयकर विभाग की छापेमारी के बाद पद से हटाए गए तमिलनाडु के पूर्व मुख्य सचिव राममोहन राव मीडिया के समक्ष आए. उन्होंने अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि मुझे घर में नजरबंद किया था. मुख्य सचिव के ऑफिस पर यह असंवैधानिक हमला है. राममोहन राव ने कहा कि मेरे घर में गन पॉइंट पर […]

चेन्नई: आयकर विभाग की छापेमारी के बाद पद से हटाए गए तमिलनाडु के पूर्व मुख्य सचिव राममोहन राव मीडिया के समक्ष आए. उन्होंने अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि मुझे घर में नजरबंद किया था. मुख्य सचिव के ऑफिस पर यह असंवैधानिक हमला है.

राममोहन राव ने कहा कि मेरे घर में गन पॉइंट पर सीआरपीएफ घुसी. यही नहीं वे मेरे बेटे के घर में भी घुस गए. मेरे घर में सीआरपीएफ ने प्रवेश करने से पहले क्या मुख्यमंत्री से अनुमति ली? अगर मैडम (जयललिता) जीवित होतीं, तो तमिलनाडु के साथ ऐसा होता क्या ? उन्होंने कहा कि मैं प्रमुख सचिव था और अब भी हूं… वे मुझे ट्रांस्फर ऑर्डर नहीं दे सकते हैं.

राव ने कहा कि मेरे घर में सीआरपीएफ घुस गई. उन्होंने मुझे वॉरंट दिखाया जिसमें मेरा नाम नहीं था. उन्हें कुछ नहीं मिला. मेरा कोई गुप्त चेंबर नहीं था. उन्होंने कहा कि मैं वह पंचनामा आपको सौंप दूंगा, जो आयकर विभाग को मिला है. मुझे असंवैधिक रूप से परेशान करने की कोशिश की गई. मैं अब भी तमिलनाडु का प्रमुख सचिव हूं.

राव ने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राहुल गांधी को समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं.

राव ने कहा कि मुझे टारगेट किया जा रहा है. मुझे डर है कि मेरी लाइफ खतरे में है. उन्हें मेरे घर में 1,12,320 रुपये मिले. मेरी पत्नी और बेटी के सोने के जेवर मिले. भगवान के गहने मिलाकर कुल 20-25 किलोग्राम चांदी मिली. मैं पीपल्स कोर्ट में जा रहा हूं.

पी राम मोहन राव पर डीएमके नेता एमके स्टालिन ने कहा कि आयकर विभाग केंद्र के अंतर्गत है, ऐसी जांचें पहले भी हो चुकी हैं. राव ने कहा कि वह अब भी प्रमुख सचिव हैं. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को स्पष्टीकरण देना चाहिए.

आपको बता दें कि तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर और दफ्तर पर तलाशी ली और अफसरों ने उनके यहां से 30 लाख रुपये के नए नोट और पांच किलोग्राम सोना जब्त करने का दावा किया. यही नहीं अफसरों ने करीब पांच करोड़ रुपये की अघोषित आय का खुलासा होने का भी दावा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें