जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, सेना ने इलाकों की घेराबंदी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच शुक्रवार सुबह मुठभेड हुई. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ पुलवामा के बटनूर लस्सीपोरा में हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, इलाके में कल रात भी गोलियां चलने की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 17, 2017 9:18 AM

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच शुक्रवार सुबह मुठभेड हुई. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ पुलवामा के बटनूर लस्सीपोरा में हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, इलाके में कल रात भी गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी थी. इस बीच, खबर यह भी है कि सेना के जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है.

इसके बाद शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश की. सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गयी. सूत्रों के मुताबिक, किसी भी आतंकवादी के भागने के प्रयास को विफल करने और घेराबंदी को और मजबूत करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है. स्थानीय लोगों द्वारा किसी प्रकार के प्रदर्शन को रोकने के लिए आसपास के इलाकों में भी सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है.

Next Article

Exit mobile version