शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ की तबीयत खराब, ट्रेन से यात्रा कर रहे थे मथुरा में उतरे

नयी दिल्ली : शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ की परेशानियां बढ़ रही है. फेडेरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस ने गायकवाड़ पर बैन लगा दिया. दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और अब उनकी तबीतय खराब होने की खबर आ रही है. एयरलाइंस की पाबंदी के बाद उन्हें ट्रेन से यात्रा करनी पड़ी लेकिन रविेंद्र मथुरा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 24, 2017 3:55 PM

नयी दिल्ली : शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ की परेशानियां बढ़ रही है. फेडेरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस ने गायकवाड़ पर बैन लगा दिया. दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और अब उनकी तबीतय खराब होने की खबर आ रही है. एयरलाइंस की पाबंदी के बाद उन्हें ट्रेन से यात्रा करनी पड़ी लेकिन रविेंद्र मथुरा में ही उतर गये. खबर है कि उनकी तबीयत खराब हो गयी है. एफआईआऱ के बाद उन्हें कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

एयर इंडिया कर्मचारी से मारपीट के आरोप में दिल्ली पुलिस ने शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. अब दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर कार्रवाई करेगी. उधरफेडेरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस (एफआइए) ने बैन लगा दिया है. उनकी इंडिगो प्लेन से दिल्ली – पुणे की यात्रा भी रद्द कर दी गयी. उन्होंने आज ही इस यात्रा के लिए टिकट बुक करायी थी जिसे इंडिगो ने रद्द कर दिया.

एयर इंडिया अधिकारी के साथ मारपीट करने वाले सांसद ने माफी मांगने से भी साफ इनकार कर दिया है. दूसरी तरफ फेडेरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस ने कहा, रविंद गायकवाड़ से आम यात्रियों को खतरा है इसलिए उन्हें ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया है.
गायकवाड़ ने दिल्ली पुलिस को चुनौती दी और कहा कि मुझे गिरफ्तार कर के दिखाओ. मैं माफी मांगने वालों में से नहीं हूं… मैं क्यों माफी मांगू ? पहले विमान के कर्मचारी से माफी मांगने को कहा जाए तभी मैं माफी मांगूंगा… आगे गायकवाड़ ने कहा कि मैं शाम को पुणे जा रहा हूं. चार बजे का फ्लाइट बुक है मेरा… और उसी फ्लाइट से जाऊंगा मैं… जहां तक केस का सवाल है वो हमारे वकील देखेंगे… उन्होंने कहा कि फ्लाइट से मैं आज जाऊंगा मैंने पैसे दिये हैं…
क्या है आरोप
शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड पर एयर इंडिया के एक अधिकारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है जिसके बाद उनकी मुश्‍किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के मुद्दे पर दिल्ली पुलिस कानूनी राय लेगी हालांकि पुलिस ने कहा है कि प्रथम दृष्टया में यह कोई संज्ञेय अपराध नहीं बनता है.

Next Article

Exit mobile version