रायुपर: तुलसी लॉज जलकर हुआ खाक, चार की मौत, देखें खौफनाक वीडियो

रायपुर : छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर स्थित एक लॉज में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई है. रायपुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि शहर के गोलबाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहमानिया चौक के करीब तुलसी लॉज में आग लग गयी. इस घटना में चार लोगों की मौत […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 10, 2017 12:09 PM

रायपुर : छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर स्थित एक लॉज में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई है. रायपुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि शहर के गोलबाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहमानिया चौक के करीब तुलसी लॉज में आग लग गयी.

इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई. अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि लॉज में आज तडके आग लगी. आग लगने की सूचना के बाद दमकल वाहनों को वहां भेजा गया और पुलिस दल भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गया.

उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. अभी तक लॉज में चार लोगों के शव देखे गये हैं. जल्द ही उन्हें बरामद कर लिया जाएगा, वहीं अन्य कमरों की भी तलाशी ली जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version