IPL को-ऑनर ने की धौनी की बेइज्जती, तो पत्नी साक्षी ने कुछ इसतरह से लिया बदला

नयी दिल्ली : आईपीएल में भले ही दो साल के लिए चेन्‍नई सुपरकिंग्स के खेलने पर रोक लग गयी है, लेकिन आज भी उसके चाहने वालों की कमी नहीं हुई है. जब से आईपीएल की शुरुआत हुई सीएसके ने अपने चाहने वालों के बीच ऐसी पहचान बनायी कि आज भले ही टीम मैदान पर नहीं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 11, 2017 9:16 AM

नयी दिल्ली : आईपीएल में भले ही दो साल के लिए चेन्‍नई सुपरकिंग्स के खेलने पर रोक लग गयी है, लेकिन आज भी उसके चाहने वालों की कमी नहीं हुई है. जब से आईपीएल की शुरुआत हुई सीएसके ने अपने चाहने वालों के बीच ऐसी पहचान बनायी कि आज भले ही टीम मैदान पर नहीं है, लेकिन उसके चाहने वाले की जुंबा पर चेन्नई का नाम हमेशा रहता है. इसका साफ कारण है इस टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का होना.

धौनी ने अपनी अगुआई में इस टीम को आईपीएल का सबसे सफल टीम बनाया था. चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल में दो बार खिताब जितने में कामयाब रही है वहीं यह टीम छह बार फाइनल तक पहुंची. चेन्नई सुपरकिंग्स को उसके फैन्स मिस तो कर ही रहे हैं महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी सिंह धौनी भी इस टीम को मिस कर रही हैं.

तभी तो साक्षी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी और हेलमेट वाली एक फोटो शेयर की है, जिसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो खुद भी धौनी की पुरानी फ्रेंचाइजी टीम को कितना मिस कर रही हैं. धौनी के नेतृत्व में सीएसके की टीम 2010 और 2011 में दो बार खिताब भी जीत चुकी है.

दरअसल उन्‍होंने आइपीएल के 10वें सीजन में महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम के को-ऑनर हर्ष गोयनका को सोशल मीडिया के जरिये करारा जवाब दिया है. हालांकि पोस्ट में गोयनका का नाम नहीं लिया. पोस्ट पढ़ कर ऐसा लग रहा है कि वो धौनी की बेइज्जती का जवाब देना चाह रही हैं.
* क्या है मामला
दरअसल महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल-10 में पहली बार बतौर खिलाड़ी मैदान पर हैं. उनके को-ऑनर हर्ष गोयनका ने उन्‍हें क‍प्‍तानी से हटा दिया और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्मीथ को नया कप्तान बनाया. पहले खबर आयी थी कि धौनी ने खुद कप्तानी छोड़ी है, लेकिन गोयनका ने एक ट्वीट कर जानकारी दिया था कि धौनी ने खुद कप्‍तानी से इस्‍तीफा नहीं दिया है बल्कि उन्‍होंने धौनी को हटाया है. उन्होंने इसके पीछे कारण भी बताया था कि टीम को एक युवा कप्तान की जरूरत है. हालांकि उन्होंने उस समय धौनी की काफी तारीफ भी की थी और उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन कप्तान बताया था.

Next Article

Exit mobile version