…तो सिसोदिया की नजर में बीजेपी के एजेंट और फ्रॉड हैं अन्ना हजारे!

नयी दिल्ली : दिल्ली नगर निगम चुनावों में करारी हार के बाद जब अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेता इवीएम पर अपना गुस्सा उतार रहे थे, उसी समय अरविंद को राष्ट्रीय फलक पर पहचान दिलानेवाले अन्ना हजारे अपने इस चेले की आलोचना कर रहे थे. अन्ना ने आम आदमी पार्टी को सत्ता का […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 29, 2017 11:36 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली नगर निगम चुनावों में करारी हार के बाद जब अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेता इवीएम पर अपना गुस्सा उतार रहे थे, उसी समय अरविंद को राष्ट्रीय फलक पर पहचान दिलानेवाले अन्ना हजारे अपने इस चेले की आलोचना कर रहे थे. अन्ना ने आम आदमी पार्टी को सत्ता का भूखा बताया. साथ ही कहा कि अब केजरीवाल विश्वसनीयता खो चुके हैं.

इस बीच, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ऐसे ट्वीटको रीट्वीट कर दिया है, जिसमें अन्ना को भारतीयजनता पार्टी (भाजपा) का एजेंट बताया गया है.

MCD चुनाव परिणाम : ‘आप’ के खराब प्रदर्शन पर अन्ना का तंज, कहा- केजरीवाल की कथनी और करनी में फर्क

अन्ना के बयान पर एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, ‘ये बात वो फ्रॉड कह रहा है, जिसने लोकपाल को लेकर देश को ख्वाब दिखाये और अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद खामोश है.’ इसके बाद एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘इसमें कोई शक नहीं है कि उसने लोकपाल का ख्वाब दिखाया. अब मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि वो बीजेपी के एजेंट हैं.’

मनीष सिसोदिया ने इसी ट्वीट को रीट्वीट कर दिया. कभी अन्ना के शब्दों को ईश्वर की वाणी माननेवाले आम आदमी पार्टी के किसी नेता का यह व्यवहार और उस पर अरविंद केजरीवाल की चुप्पी यह बताता है कि हजारे कीआलोचना ‘आप’ को नहीं भा रही है. यह ‘आप’ और अन्ना के बीच बढ़ती दूरियों का स्पष्ट संकेत है.

हजारे ने मोदी सरकार की प्रशांसा की, नोट बंद करने को ‘क्रांतिकारी’ कदम बताया

हालांकि, बाद में सिसोदिया खुद सामने आये और कहा कि उन्होंने इस ट्वीट को रीट्वीट नहीं किया. उन्होंने कहा कि किसी ने उनके ट्विटर हैंडल को हैक करके इसे रीट्वीट किया है.

Next Article

Exit mobile version