VIDEO: खुले केदारनाथ मंदिर के कपाट, पूर्वी द्वार से पीएम मोदी ने किया प्रवेश

देहरादून:पूजा अर्चना और वैदिक मंत्रोचारण के साथ केदारनाथ मंदिर के कपाट बुधवार सुबह 8.50 बजे श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खोल दिए गये. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस खास पल के साक्षी बनने के लिए केदारनाथ धाम पहुंचे चुके हैं. मंदिर में प्रवेश करने से पहले उन्होंने अपने जूते खुद उतारे और हाथ धोकर पूर्वी द्वार से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 3, 2017 8:38 AM

देहरादून:पूजा अर्चना और वैदिक मंत्रोचारण के साथ केदारनाथ मंदिर के कपाट बुधवार सुबह 8.50 बजे श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खोल दिए गये. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस खास पल के साक्षी बनने के लिए केदारनाथ धाम पहुंचे चुके हैं. मंदिर में प्रवेश करने से पहले उन्होंने अपने जूते खुद उतारे और हाथ धोकर पूर्वी द्वार से उन्होंने मंदिर में प्रवेश किया. पीएम मोदी यहां करीबआधे घंटे पूजा की.

इससे पहले जौलीग्रांट में प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, राज्यपाल केके पॉल सहित कई केंद्रीय मंत्री, विधायक व सांसद ने पीएम मोदी का उत्तराखंड में स्वागत किया. केदारनाथ के दर्शन करने करीब नौ बजे पीएम मोदी केदारनाथ पहुंचे.

केदारनाथ के दर्शन के बाद मोदी उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत से मुलाकात करेंगे. इसके बाद दोपहर में वो पतंजलि योगपीठ जाएंगे और यहां वो एक रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी आज शाम को ही दिल्ली लौट जाएंगे.

Next Article

Exit mobile version