पठानकोट : आर्मी कैंट के पास दो बैग मिलने से सनसनी

पठानकोट : पठानकोट में मामून आर्मी कैंट के पास दो संदिग्ध बैग मिलनेसे सनसनी फैल गयी है. बैग में मोबाइल टावर कीदो बैटरियां मिली हैं. पुलिस और सेना के जवान मौके पर पहुंच गये हैं. आसपास के इलाके को खाली करवा लिया गया है. मार्च,2017 में भी पंजाब के पठानकोट एयरबेस स्टेशन पर दोबारा से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 4, 2017 10:25 AM

पठानकोट : पठानकोट में मामून आर्मी कैंट के पास दो संदिग्ध बैग मिलनेसे सनसनी फैल गयी है. बैग में मोबाइल टावर कीदो बैटरियां मिली हैं. पुलिस और सेना के जवान मौके पर पहुंच गये हैं. आसपास के इलाके को खाली करवा लिया गया है.

मार्च,2017 में भी पंजाब के पठानकोट एयरबेस स्टेशन पर दोबारा से हमले की आशंका के मद्देनजर सघन तलाशी गयी थी. खुफिया विभाग ने सूचना दी थी कि एयरबेस में संदिग्ध लोग घुस गये हैं. इसके बाद500 से ज्यादा सुरक्षाकर्मियों ने एहतियातन तलाशी अभियान चलाया.

ज्ञात हो कि पिछले साल एक-दो जनवरी कीदरम्यानीरात को एयरबेस में घुस कर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. हमले में सात सुरक्षाकर्मियों की जान चली गयी थी. चार आतंकवादी भी मारे गये थे.

इससे पहले, 27 जुलाई, 2015 को गुरदासपुर के दीनानगर में हमला किया गया था. दीनानगर में सेना की वर्दी पहने तीन भारी हथियारबंद आतंकियों ने एक थाने पर हमला कर दिया था, जिसमें एक पुलिस अधीक्षक समेत सात पुलिसकर्मी मारे गये थे. बाद में दिन भर चले अभियान में सभी आतंकियों को ढेर कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version