”आप” नेताओं को सता रहा है गिरफ्तारी का डर ?, आशीष खेतान ने किया ट्वीट

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान को आप नेताओं की भविष्य में गिरफ्तारी का डर सता रहा है्. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट्स से एक के बाद एक ट्वीट किये हैं और आशंका जतायी है कि आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ कई कार्रवाई की जाएगी. खेतान […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 16, 2017 2:01 PM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान को आप नेताओं की भविष्य में गिरफ्तारी का डर सता रहा है्. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट्स से एक के बाद एक ट्वीट किये हैं और आशंका जतायी है कि आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ कई कार्रवाई की जाएगी.

खेतान ने ट्वीट किया और लिखा, "छह एजेंसियां, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय, आयकर विभाग, गंभीर अपराध जांच विभाग, एसीबी और आईबी आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के पीछे चौबीस घंटे पड़े हैं. कोई इस तरह पहले कभी किसी के पीछे नहीं पड़ा है."

https://twitter.com/AashishKhetan/status/864301214774603777

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, आने वाले दिनों में कई एफाआईआर दर्ज होंगे और छापे पड़ेंगे, चार्जशीट दाखिल होंगे और गिरफ्तारियां होंगी. अगर ये आपाल नहीं तो क्‍या है. अगर ये आपातकाल नहीं है तो मैं नहीं जानता कि आपातकाल कैसा होता है. हालांकि खेतान को ट्वीट करना महंगा पड़ा और उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी शिकार होना पड़ रहा है.
इधर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोरचा खोलने वाले पूर्व आप नेता कपिल मिश्रा ने एक और ट्वीट आज किया जिसमें उन्‍होंने केजरीवाल के खिलाफ बड़ा हमला बोला है. अपने ट्वीट में कहा, आज समय के पहिये का एक चक्र पूरा हुआ. केजरीवाल क्या करने आये थे और क्या-क्या करते पकड़े गए. देश से धोखा करने से पहले एक बार सोच लेते.

Next Article

Exit mobile version