20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लंदन आतंकी हमले की निंदा की

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लंदन में हुए आतंकी हमले क निंदा की है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, लंदन में आतंकी हमला गंभीर और चौंकाने वाला है. मैं इसकी घोर निंदा करता हूं. मृतकों के परिवार वालों के साथ मेरी संवेदना और घायलों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं. गौरतलब हो […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लंदन में हुए आतंकी हमले क निंदा की है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, लंदन में आतंकी हमला गंभीर और चौंकाने वाला है. मैं इसकी घोर निंदा करता हूं. मृतकों के परिवार वालों के साथ मेरी संवेदना और घायलों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं.

गौरतलब हो कि लंदन में अलग-अलग जगहों पर आतंकी हमले हुए हैं. लंदन पुलिस के अनुसार इस आतंकी हमले में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 20 से अधिक लोग घायल हैं. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने तीन संदिग्ध को मार गिराया है.

#londonattack : लंदन में आतंकी हमला, 6 की मौत, 3 संदिग्ध ढेर, ISIS ने ली हमले की जिम्मेदारी

इससे पहले अमरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने भी ट्वीट कर हमले की निंदा की और ब्रिटेन को अमेरिकी मदद की पेशकश की है. ट्रंप ने ट्वीट किया, ‘‘अमेरिका जो भी मदद कर सकता है वो लंदन और ब्रिटेन में करेगा. हम वहां मौजूद होंगे. हम आपके साथ हैं. ईश्वर रक्षा करें.’ ट्रंप के प्रवक्ता सीन स्पाइसर ने कहा कि राष्ट्रपति को लंदन ब्रिज की घटना के बारे में उनकी राष्ट्रीय सुरक्षा टीम ने जानकारी दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें