24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीआरएम कार्यालय पर तृणमूल का प्रदर्शन, तीन सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा को

आसनसोल : तीन सूत्री मांगों के समर्थन में आसनसोल नॉर्थ ब्लॉक टू तृणमूल कांग्रेस कमेटी ने मंडल रेल कार्यालय के समक्ष सोमवार को प्रदर्शन किया और मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा को ज्ञापन सौंपा. नेतृत्व कर रहे ब्लॉक टू के अध्यक्ष उत्पल सिन्हा ने कहा कि आसनसोल से होकर जाने वाले बहुत से एक्सप्रेस व […]

आसनसोल : तीन सूत्री मांगों के समर्थन में आसनसोल नॉर्थ ब्लॉक टू तृणमूल कांग्रेस कमेटी ने मंडल रेल कार्यालय के समक्ष सोमवार को प्रदर्शन किया और मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा को ज्ञापन सौंपा. नेतृत्व कर रहे ब्लॉक टू के अध्यक्ष उत्पल सिन्हा ने कहा कि आसनसोल से होकर जाने वाले बहुत से एक्सप्रेस व पेसेंजर ट्रेनों को रद्द करने व मार्ग परिवर्तित करने से स्थानीय यात्रियों को भारी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है.
रांची से आसनसोल होकर हावड़ा जानेवाली ट्रेन एवं चित्तरंजन से कोलकाता जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन के आसनसोल में ठहराव बंद किये जाने से यात्रियों की परेशआनी बढ़ी हैँ. उन्होंने आसनसोल से चेन्नई जाने वाली ट्रेन को प्रत्येक दिन नियमित रूप से चलाये की मांग की. 12.40 बजे के आसनसोल बर्दवान पैसेंजर ट्रेन का परिचालन बंद किये जाने से भी लोकल यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है.
उन्होंने राज्य सहित आसनसोल मंडल अंतर्गत प्रत्येक स्टेशन पर हिंदी के साथ-साथ बांग्ला भाषा में माइकिंग आरंभ किये जाने की मांग की. उन्होंने वर्षों से आसनसोल मंडल संलग्न स्टेशनों में हॉकरी कर आजीविका चलाने वाले हॉकरों के लिए स्थायी रोजगार की मांग की. अध्यक्ष श्री सिन्हा ने कहा कि डीआरएम श्री मिश्रा ने मांगों पर सहयोग का आश्वासन दिया है. नॉर्थ ब्लॉक वन के अध्यक्ष सह पार्षद गुरूदास चटर्जी, राजा गुप्ता आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें