24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फरक्का एक्सप्रेस : 15 फरवरी तक सप्ताह में दो दिन रहेगी रद्द

भागलपुर : मालदा से दिल्ली जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस को अप और डाउन में दो दिन रद्द किया है. यह ट्रेन 28 दिसंबर से 15 फरवरी तक सप्ताह में पांच दिन ही मालदा-दिल्ली-मालदा के बीच चलेगी. इसको लेकर रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी किया दिया और भागलपुर रेलवे को भी मिल गया है. सुल्तानपुर होकर दिल्ली […]

भागलपुर : मालदा से दिल्ली जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस को अप और डाउन में दो दिन रद्द किया है. यह ट्रेन 28 दिसंबर से 15 फरवरी तक सप्ताह में पांच दिन ही मालदा-दिल्ली-मालदा के बीच चलेगी. इसको लेकर रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी किया दिया और भागलपुर रेलवे को भी मिल गया है.
सुल्तानपुर होकर दिल्ली जाने वाली ट्रेन संख्या 13413 फरक्का एक्सप्रेस 31 दिसंबर से 11 फरवरी तक हर सोमवार को मालदा से नहीं चलेगी. 13414 डाउन दो जनवरी से 13 फरवरी तक हर बुधवार को दिल्ली से नहीं खुलेगी.
वहीं मालदा से फैजाबाद होकर दिल्ली जाने वाली ट्रेन संख्या 13483 फरक्का एक्सप्रेस 28 दिसंबर से 15 फरवरी तक हर शुक्रवार को मालदा से नहीं चलेगी. ट्रेन संख्या 13484 फरक्का एक्सप्रेस 30 दिसंबर से 17 फरवरी तक हर रविवार को दिल्ली से नहीं खुलेगी.
विक्रमशिला एक्सप्रेस पर पड़ेगा यात्रियों का दबाव : पहले से अप सियालदह-आनंदविहार, डाउन आनंद विहार -सियालदह, अप मालदा -नयी दिल्ली, डाउन नयी दिल्ली -मालदा रद्द है. वहीं गरीब रथ का भी दोनों ओर से एक-एक फेरा रद्द है. अब फरक्का काे रद्द कर दिया गया है. इससे विक्रमशिला एक्सप्रेस पर यात्रियों का न केवल दाबव बढ़ेगा, बल्कि यात्रियों की मुश्किलें भी बढ़ेगी. क्योंकि, दिल्ली जाने के लिए भागलपुर से अब गिनती के एक-दो ट्रेन ही रह गये हैं.
आज ब्रहमपुत्र मेल में नो रूम, विक्रमशिला में वेटिंग 221 : भागलपुर से दिल्ली जाने वाली एक के बाद एक ट्रेनों को रद्द करने से बाकी के ट्रेनों में वेटिंग की संख्या बढ़ने लगी है. कंफर्म टिकट मिलना मुश्किल हो गया है. विक्रमशिला एक्सप्रेस में वेटिंग की संख्या 221 पहुंच गयी है.
दिल्ली जाने वाली एक के बाद एक कर कई ट्रेनें कर दिया रद्द, गिनती के अब बचे हैं कुछ ट्रेन
पहले गरीब रथ सहित तीन जोड़ी ट्रेनें हैं रद्द
ये ट्रेनें पहले से रद्द हैं औरमध्य फरवरी तक रहेगी
अप सियालदह-आनंदविहार(13119) : 13 दिसंबर से 14 फरवरी
डाउन आनंद विहार -सियालदह(13120 ) : 15 दिसंबर से 18 फरवरी
अप मालदा -नयी दिल्ली (14003) : 15 दिसंबर से 18 फरवरी
डाउन नयी दिल्ली -मालदा(14004) : 13 दिसंबर से 14 फरवरी
भागलपुर-दिल्ली के बीच फेरा रद्द : गरीब रथ
भागलपुर से हरेक गुरुवार : 20 दिसंबर से 14 फरवरी तक
दिल्ली से प्रत्येक बुधवार : 19 दिसंबर से 13 फरवरी तक
भागलपुर : मालदा से दिल्ली जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस को अप और डाउन में दो दिन रद्द किया है. यह ट्रेन 28 दिसंबर से 15 फरवरी तक सप्ताह में पांच दिन ही मालदा-दिल्ली-मालदा के बीच चलेगी. इसको लेकर रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी किया दिया और भागलपुर रेलवे को भी मिल गया है.
सुल्तानपुर होकर दिल्ली जाने वाली ट्रेन संख्या 13413 फरक्का एक्सप्रेस 31 दिसंबर से 11 फरवरी तक हर सोमवार को मालदा से नहीं चलेगी. 13414 डाउन दो जनवरी से 13 फरवरी तक हर बुधवार को दिल्ली से नहीं खुलेगी. वहीं मालदा से फैजाबाद होकर दिल्ली जाने वाली ट्रेन संख्या 13483 फरक्का एक्सप्रेस 28 दिसंबर से 15 फरवरी तक हर शुक्रवार को मालदा से नहीं चलेगी. ट्रेन संख्या 13484 फरक्का एक्सप्रेस 30 दिसंबर से 17 फरवरी तक हर रविवार को दिल्ली से नहीं खुलेगी.
विक्रमशिला एक्सप्रेस पर पड़ेगा यात्रियों का दबाव
पहले से अप सियालदह-आनंदविहार, डाउन आनंद विहार -सियालदह, अप मालदा -नयी दिल्ली, डाउन नयी दिल्ली -मालदा रद्द है. वहीं गरीब रथ का भी दोनों ओर से एक-एक फेरा रद्द है. अब फरक्का काे रद्द कर दिया गया है.
इससे विक्रमशिला एक्सप्रेस पर यात्रियों का न केवल दाबव बढ़ेगा, बल्कि यात्रियों की मुश्किलें भी बढ़ेगी. क्योंकि, दिल्ली जाने के लिए भागलपुर से अब गिनती के एक-दो ट्रेन ही रह गये हैं.
आज ब्रहमपुत्र मेल में नो रूम, विक्रमशिला में वेटिंग 221
भागलपुर से दिल्ली जाने वाली एक के बाद एक ट्रेनों को रद्द करने से बाकी के ट्रेनों में वेटिंग की संख्या बढ़ने लगी है. कंफर्म टिकट मिलना मुश्किल हो गया है. विक्रमशिला एक्सप्रेस में वेटिंग की संख्या 221 पहुंच गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें