28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विक्रमशिला एक्सप्रेस में सीट बेचते पकड़ाया

भागलपुर. भागलपुर से खुलने लंबी दूरी की ट्रेनों की सामान्य बोगी में सीट बेचने वाले दलाल सक्रिय हैं. ये सीटों को 50 से सौ रुपये में बेचते हैं. यार्ड से ही यह खेल शुरू हो जाता है. आरपीएफ इन दलालों पर आरपीएफ की कड़ी नजर थी. रविवार को आरपीएफ को सफलता भी मिली. मालदा से […]

भागलपुर. भागलपुर से खुलने लंबी दूरी की ट्रेनों की सामान्य बोगी में सीट बेचने वाले दलाल सक्रिय हैं. ये सीटों को 50 से सौ रुपये में बेचते हैं. यार्ड से ही यह खेल शुरू हो जाता है. आरपीएफ इन दलालों पर आरपीएफ की कड़ी नजर थी.

रविवार को आरपीएफ को सफलता भी मिली. मालदा से आये आरपीएफ सीआइबी के इंस्पेक्टर नीरज कुमार के निर्देश पर सुबह 11:15 बजे भागलपुर से आनंद विहार जाने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस की सामान्य बोगी में आरपीएफ के जवानों ने सीट बेचते शाहकुंड थाना के खैरा गांव निवासी असद अंसारी को गिरफ्तार किया. असद को आरपीएफ के जवानों ने सामान्य बोगी में एक सीट बेचते हुए पकड़ा.

आरपीएफ सीआइबी के इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने बताया कि पकड़े गये युवक ने पहले अपने रिश्तेदार काे सीट उपलब्ध कराया और फिर दूसरे यात्री काे सीट बेचने लगा. इस पर आरपीएफ के जवान उसे गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें