25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इतने अधिकारी का क्या फायदा, आप से अच्छा तो सुलतानगंज की है तैयारी

रेलवे स्टेशन. पांच को आयेंगे जीएम, तैयारी को ले एडीआरएम भड़के, कहा भागलपुर : पांच फरवरी को पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक भागलपुर स्टेशन निरीक्षण के लिए आयेंगे. उनके आगमन को लेकर एडीआरएम ने शनिवार को भागलपुर स्टेशन का निरीक्षण किया. किऊल से भागलपुर स्टेशन का निरीक्षण करने आये एडीआरएम बीके साहू ने अधूरी तैयारी देख […]

रेलवे स्टेशन. पांच को आयेंगे जीएम, तैयारी को ले एडीआरएम भड़के, कहा

भागलपुर : पांच फरवरी को पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक भागलपुर स्टेशन निरीक्षण के लिए आयेंगे. उनके आगमन को लेकर एडीआरएम ने शनिवार को भागलपुर स्टेशन का निरीक्षण किया. किऊल से भागलपुर स्टेशन का निरीक्षण करने आये एडीआरएम बीके साहू ने अधूरी तैयारी देख कर नाराजगी जतायी.
उन्होंने भागलपुर के रेलवे अधिकारियाें से कहा कि इतने अधिकारी का भागलपुर में रहने से क्या फायदा है, जब यहां कोई तैयारी ही नहीं है. आप से तो अच्छी तैयारी सुलतानगंज की है. शनिवार शाम सात बजे के करीब दो नंबर प्लेटफॉर्म पर उतरे एडीआरएम करीब 15 मिनट स्टेशन पर रुके. स्टेशन पर उतरते ही उन्होंने भागलपुर के अधिकारियों की तैयारी नहीं होने को लेकर क्लास लगायी. उन्हाेंने एक अधिकारी से कहा कि आपने जैसा बोला था ऐसी तैयारी बिल्कुल नहीं दिख रही है.
एक और अधिकारी से भी तैयारी नहीं होने को लेकर सवाल किया. उन्होेंने कहा कि सुल्तानगंज से भागलपुर रूट में कोई तैयारी ही नहीं है. उन्होंने सारी तैयारी ठीक से करने का निर्देश दिया. उनके साथ मालदा के अधिकारी भी थे.
भागलपुर स्टेशन पर स्टेशन डायरेक्टर सीपी शर्मा, एरिया मैनेजर आलोक कुमार सिंह, स्टेशन अधीक्षक ओंकार प्रसाद, मुख्य यार्ड प्रबंधक डीसी झा, सीआइटी आउटडोर ललितेश्वर मिश्रा, यातायात निरीक्षक बीबी तिवारी, पीडब्लूअाइ आरके सिंह सहित कई अधिकारी निरीक्षण के समय मौजूद थे.
भागलपुर स्टेशन का निरीक्षण करते हुए एडीआरएम ने स्थानीय रेलवे अधिकारियों को समय से सारी तैयारी पूरी करने को कहा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें