25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर : प्लेटफॉर्म एक के पूरब के मजार के वैकल्पिक रास्ते पर हो रहा है विचार

भागलपुर : प्लेटफॉर्म एक के पूरब में स्थित मजार का रास्ता बंद कर वैकल्पिक रास्ता देने पर रेलवे विचार कर रहा है. इसके मद्देनजर शनिवार को एडीआरएम ने मजार तरफ जाकर स्थिति का जायजा लिया. वहां इस पर संबंधित रेलवे अधिकारियों व मजार के लोगों से मंत्रणा की गयी. मजार से लौटने के बाद प्लेटफॉर्म […]

भागलपुर : प्लेटफॉर्म एक के पूरब में स्थित मजार का रास्ता बंद कर वैकल्पिक रास्ता देने पर रेलवे विचार कर रहा है. इसके मद्देनजर शनिवार को एडीआरएम ने मजार तरफ जाकर स्थिति का जायजा लिया. वहां इस पर संबंधित रेलवे अधिकारियों व मजार के लोगों से मंत्रणा की गयी.
मजार से लौटने के बाद प्लेटफॉर्म एक पर यात्री सुविधा व्यवस्था देखी. इस दौरान उन्होंने रेलवे अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण निर्देश दिये. इससे पहले एडीआरएम ट्रॉली पर बैठक कर लैलख तक दोहरीकरण कार्य का निरीक्षण किया.
वहीं निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ वार्ता कर दोहरीकरण कार्य की प्रगति की समीक्षा की. इसके अलावा निर्माणाधीन कार्यों में रेल लाइन, पुल-पुलिया व भवन समेत अन्य कार्यों का जायजा लिया. कार्य में तेजी लाने और इसमें होने वाली समस्याअों से अवगत हुए. एडीआरएम ने निर्माण विभाग के अधिकारियों से कहा कि अगले माह सीआरएस जांच होनी है.
इस कारण से कार्य में तेजी आने से ही यह ससमय पूरा हो सकेगा. एडीआरएम के साथ डीएमइ कंट्रोल, सहायक अभियंता साहिबगंज, विद्युत मंडल, पीडब्ल्यूआई आपरेशन, पीडब्ल्यूआई कंस्ट्रक्शन आदि के अलावा अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें