25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पैक्स अध्यक्षों ने किया हंगामा

धान अधिप्राप्ति की राशि के भुगतान को पहुंचे थे बैंक बेतिया : धान अधिप्राप्ति की राशि के भुगतान को लेकर मंगलवार को मझौलिया व अन्य प्रखंडों के पैक्स अध्यक्षों ने को-ऑपरेटिव बैंक में हंगामा खड़ा किया. पैक्स अध्यक्षों के हंगामे के कारण कुछ देर के लिए बैंक का कार्य प्रभावित हुआ. हंगामा करने वाले में […]

धान अधिप्राप्ति की राशि के भुगतान को पहुंचे थे बैंक
बेतिया : धान अधिप्राप्ति की राशि के भुगतान को लेकर मंगलवार को मझौलिया व अन्य प्रखंडों के पैक्स अध्यक्षों ने को-ऑपरेटिव बैंक में हंगामा खड़ा किया.
पैक्स अध्यक्षों के हंगामे के कारण कुछ देर के लिए बैंक का कार्य प्रभावित हुआ. हंगामा करने वाले में नौतन खुर्द पैक्स के अध्यक्ष अनिल पांडेय, चनायनबांध के विनय कुमार शाही, सरिसवा के मृत्युजंय पांडेय, महना पैक्स के जय नारायण महतो सहित आधा दर्जन पैक्स अध्यक्ष शामिल थे. काफी देर तक बैंक परिसर में किसानों के खाता में धान अधिप्राप्ति की राशि को भेजवाने के लिए जमे रहे.
विजय शाही ने कहा कि बैंक के कर्मियों की गड़बड़ी के कारण किसानों के खाता में धान अधिप्राप्ति की राशि नहीं जा रही है. बदले में पैक्सों को परेशानी ङोलनी पड़ती है. हंगामे की सूचना पर को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन गिरेंद्र नाथ तिवारी पहुंचे. एमडी प्रभाकर व चेयरमैन गिरेंद्र नाथ तिवारी ने आक्रोशित पैक्स अध्यक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें