29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज से छह माह के लिए बंद हो जायेगी मुंबई अंत्योदय एक्सप्रेस

जमशेदपुर : दक्षिण-पूर्व रेलवे जोन के मुख्य अभियंता ललित कुमार ने 27 नवंबर से शुरू हो रहे वाशिंग लाइन में ब्लॉक एवं निर्माण कार्य की तैयारियों का जायजा लेने शनिवार को टाटानगर पहुंचे . इंजीनियरिंग, परिचालन और कैरेज एंड वैगन विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उन्होंने वाशिंग लाइन का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा […]

जमशेदपुर : दक्षिण-पूर्व रेलवे जोन के मुख्य अभियंता ललित कुमार ने 27 नवंबर से शुरू हो रहे वाशिंग लाइन में ब्लॉक एवं निर्माण कार्य की तैयारियों का जायजा लेने शनिवार को टाटानगर पहुंचे . इंजीनियरिंग, परिचालन और कैरेज एंड वैगन विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उन्होंने वाशिंग लाइन का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिया. लाइन नंबर एक और लाइन नंबर दो में 27 नवंबर से लेकर 11 मई तक ब्लॉक के उपरांत इस लाइन में 26 कोच की ट्रेनें खड़ी हो पायेगी.

आज अंतिम बार खुलेगी अंत्योदय
अंत्योदय एक्सप्रेस रविवार को टाटा से मुंबई के लिए अंतिम बार खुलेगी. रविवार के बाद 11 मई 2018 तक ट्रेन का परिचालन बंद रहेगा.
आज आयेंगे डीआरएम
चक्रधरपुर के डीआरएम छत्रसाल सिंह रविवार को टाटा आ रहे है. वे एलेप्पी एक्सप्रेस से टाटानगर आयेंगे. टाटा में वे क्रिकेट कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.
स्पेशल टिकट जांच में एक लाख की वसूली
शनिवार को टाटानगर स्टेशन में डीसीएम प्रशांत कुमार के नेतृत्व में चलाये गये विशेष जांच अभियान में 533 से ज्यादा यात्रियों से एक लाख रुपये जुर्माना वसूला गया.
मुख्य अभियंता ने किया ओआरएच 6 का उद्घाटन
शनिवार को दक्षिण-पूर्व रेलवे जोन के मुख्य अभियंता ललित कुमार ने स्टेशन स्थित ओआरएच 6 का उद्घाटन किया. अत्याधुनिक सुविधा से यहां ठहरने वाले अधिकारियों को मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें