31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक्सप्रेस फूड व सोपन रेस्टोरेंट से 21 हजार रुपये जुर्माना वसूला टाटानगर स्टेशन

जमशेदपुर : टाटानगर स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर एक पर स्थित एक्सप्रेस फूड व चार नंबर प्लेटफार्म पर स्थित सोपन रेस्टोरेंट से 21 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया है. सीआइ शंकर झा ने बताया कि एक्सप्रेस फूड के खिलाफ फरवरी में प्रिंट से अधिक मूल्य पर सामान बेचने की शिकायत जांच में सही पायी गयी थी. […]

जमशेदपुर : टाटानगर स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर एक पर स्थित एक्सप्रेस फूड व चार नंबर प्लेटफार्म पर स्थित सोपन रेस्टोरेंट से 21 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया है. सीआइ शंकर झा ने बताया कि एक्सप्रेस फूड के खिलाफ फरवरी में प्रिंट से अधिक मूल्य पर सामान बेचने की शिकायत जांच में सही पायी गयी थी. जांच के क्रम में स्टॉल में कार्यरत कर्मी का मेडिकल प्रमाण पत्र व परिचयपत्र नहीं पाया गया. स्टॉल संचालक पर 11 हजार जुर्माना किया गया था. वहीं प्लेटफाॅर्म नंबर चार पर स्थित सोपन स्टॉल में कर्मी यात्रियों से केक के लिए 38 रुपये की जगह 40 रुपये वसूल किया था. मामला दिसंबर 2017 का है. स्टॉल संचालक पर से 10 हजार का जुर्माना किया गया है.

राजखरसावां व गम्हरिया में चेकिंग. वित्तीय वर्ष के अंत में राजस्व लक्ष्य को लेकर रेलवे कई स्टेशनों पर लगातार चेकिंग अभियान चला रहा है. बुधवार को राजखरसावां व गम्हरिया में चेकिंग अभियान चलाया गया. यहां कई यात्रियों से जुर्माना वसूला गया. बिना टिकट यात्रियों को टिकट लेकर चलने के लिए जागरूक भी किया गया.
आठ घंटे ले आयी नीलांचल- जम्मूतवी. दिल्ली से आने वाली नीलांचल एक्सप्रेस लगभग आठ घंटे विलंब से टाटानगर पहुंची. ट्रेन के टाटानगर आने का समय सुबह 7.32 है. वहीं जम्मूतवी एक्सप्रेस भी आठ घंटे विलंब से टाटानगर पहुंची. इसका निर्धारित समय सुबह 10.20 है.
उत्कल एक्सप्रेस में मोबाइल चोरी. पुरी जा रही उत्कल एक्सप्रेस में यात्री प्रेमलता झा का मोबाइल बुधवार को चोरी हो गया. उन्होंने मोबाइल चार्ज में लगाया था. रेल पुलिस से इसकी शिकायत की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें