30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर : रेलवे ओवरब्रिज पार्सल गेट पर ट्रक ने टाटा स्टीलकर्मी को कुचला, मौत

जमशेदपुर : बागबेड़ा थाना अंतर्गत रेलवे ओवरब्रिज से संकटा सिंह पेट्रोल पंप की ओर आ रहे ट्रक से कुचलकर बाइक सवार टाटा स्टीलकर्मी भरत महतो (35) की मौत हो गयी. दुर्घटना में उनका दाेस्त शुभांकर मोहंती गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसका इलाज टीएमएच में चल रहा है. शुभांकर भी टाटा स्टील का कर्मचारी […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा थाना अंतर्गत रेलवे ओवरब्रिज से संकटा सिंह पेट्रोल पंप की ओर आ रहे ट्रक से कुचलकर बाइक सवार टाटा स्टीलकर्मी भरत महतो (35) की मौत हो गयी. दुर्घटना में उनका दाेस्त शुभांकर मोहंती गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसका इलाज टीएमएच में चल रहा है. शुभांकर भी टाटा स्टील का कर्मचारी है.
दुर्घटना पार्सल गेट के समीप सुबह साढ़े दस बजे घटी. मृतक बर्मामाइंस एस टाइप (बीओसी के सामने) क्वार्टर नंबर 16 में परिवार के साथ रहता था. दुर्घटना के बाद रेलवे पुल की सड़क आधे घंटे तक जाम रही. इधर, शाम के समय मृतक भरत की पत्नी नउती महतो, दोनों बेटे और परिवार के अन्य लोगों ने बागबेड़ा थाना पहुंचकर मुआवजे की मांग की. पुलिस जब्त वाहन (जेएच05एक्स-8561) के मालिक के प्रतिनिधि के रूप में मौजूद ए पुरोहित से मुआवजा के बिंदू पर बातचीत कर रही है. घायल शुभांकर मोहंती के बयान पर गाड़ी के मालिक व चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हादसे के बाद पुलिस ने पुल पर सब्जी की दुकानें नहीं लगने दीं.
ओवरटेक के चक्कर में हुई दुर्घटना
प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक रेलवे पुल की तरफ से 709 गाड़ी नीचे संकटा सिंह पेट्रोल पंप की ओर आ रही थी. वाहन के पीछे बाइक संख्या (जेएच05पी-8960) पर भरत महतो और शुभांकर बिष्टुपुर की तरफ जा रहे थे. भरत बाइक चला रहा था. पार्सल गेट के पास ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक 709 वाहन के पीछे बायें तरफ से चक्के के नीचे अा गयी. बाइक के पीछे बैठा शुभांकर दूसरी तरफ गिरा, जबकि भरत चक्के के नीचे आ गया. पेट पर वाहन का चक्का चढ़ गया. यह देखकर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने वाहन को पीछे कर चक्का से दबे भरत को बाहर निकाला और ट्रैफिक पुलिस के दो जवानों की मदद से दोनों को टीएमएच भेजा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें