26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संतरागाछी-जबलपुर के बीच चलेगी साप्ताहिक हमसफर

जमशेदपुर : टाटानगर के यात्रियों के लिए एक खुशखबरी है. जबलपुर -संतरागाछी साप्ताहिक हमसफर सुपरफास्ट ट्रेन के टाटानगर होकर चलने का रास्ता साफ हो गया है. एक अगस्त से यह ट्रेन जबलपुर से चलेगी. अत्याधुनिक एसी थ्री एलएचबी कोचों वाली यह गाड़ी चक्रधरपुर मंडल के टाटानगर से चलने वाली पहली हमसफर ट्रेन होगी. जबलपुर से […]

जमशेदपुर : टाटानगर के यात्रियों के लिए एक खुशखबरी है. जबलपुर -संतरागाछी साप्ताहिक हमसफर सुपरफास्ट ट्रेन के टाटानगर होकर चलने का रास्ता साफ हो गया है. एक अगस्त से यह ट्रेन जबलपुर से चलेगी. अत्याधुनिक एसी थ्री एलएचबी कोचों वाली यह गाड़ी चक्रधरपुर मंडल के टाटानगर से चलने वाली पहली हमसफर ट्रेन होगी. जबलपुर से यह ट्रेन एक अगस्त को दोपहर 11.00 बजे खुलेगी और दूसरे दिन ट्रेन सुबह 7 बजे संतरागाछी पहुंचेगी. आठ अगस्त से मिलेगी नियमित सेवा : संतरागाछी- जबलपुर हमसफर एक्सप्रेस नियमित सेवा 8 अगस्त से अपने नियमित समय-सारणी के अनुसार चलेगी.
20828 संतरागाछी – जबलपुर, साप्ताहिक हमसफर एक्सप्रेस संतरागाछी से जबलपुर के लिए प्रत्येक बुधवार को चलेगी. इसी प्रकार 20827जबलपुर- संतरागाछी साप्ताहिक हमसफर एक्सप्रेस जबलपुर से सांतरागाछी के लिए प्रत्येक गुरूवार को चलेगी. ट्रेन में 18 थर्ड एसी कोच एवं 02 जनरेटर कार सहित कुल 20 कोच रहेगा. 8 अगस्त बुधवार को संतरागाछी से और 9 अगस्त गुरुवार को जबलपुर से हमसफर रवाना होगी. जबलपुर से टाटानगर ट्रेन दूसरे दिन 12:35 बजे पहुंचेगी. संतरागाछी बुधवार की रात 8:25 बजे खुलेगी और रात 12:05 बजे टाटानगर पहुंचेगी. टाटानगर में ट्रेन का दस मिनट का ठहराव होगा.
एसी चेयरकार में गंदगी देख कर भड़के यात्री
जमशेदपुर. टाटा- दानापुर सुपर एक्सप्रेस के एसी चेयरकार में मंगलवार की सुबह गंदगी होने पर यात्रियों ने हंगामा मचाया. आक्रोशित यात्रियों ने स्टेशन प्रबंधन के कार्यालय में जुट गये और सफाई कराने की मांग की. यात्रियों की शिकायत पर तत्काल चेयरकार में सफाईकर्मियों को भेजकर सफाई करायी गयी, तब जाकर यात्रियों का गुस्सा शांत हुआ. मंगलवार की सुबह ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर पहुंचने पर यात्रियों ने कोच में गंदगी देखा. इसके बाद यात्री एकजुट हो विरोध जताने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें