23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर : टाटानगर में सात घंटे का ब्लॉक आज, तीन ट्रेनें रद्द, कई प्रभावित

जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन का पुराना पुल तोड़ने के लिए गुरुवार को सुबह 8:30 बजे से दिन के तीन बजे तक ब्लॉक लिया जायेगा. इस दौरान टाटानगर से खुलने वाली तीन ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया गया है वहीं कई ट्रेनें टर्मिनेट कर चलायी जायेंगी. पहला ब्लॉक रविवार को लिया गया था. तीसरा […]

जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन का पुराना पुल तोड़ने के लिए गुरुवार को सुबह 8:30 बजे से दिन के तीन बजे तक ब्लॉक लिया जायेगा. इस दौरान टाटानगर से खुलने वाली तीन ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया गया है वहीं कई ट्रेनें टर्मिनेट कर चलायी जायेंगी. पहला ब्लॉक रविवार को लिया गया था.

तीसरा ब्लॉक 14 फरवरी को लिया जायेगा. कांड्रा में रुकेगी हल्दिया आनंद विहार एक्सप्रेस : तीसरे चरण में गुरुवार को होने वाले ब्लॉक के दौरान टाटा से धनबाद जाने वाले यात्रियों के लिए हल्दिया आनंद विहार का ठहराव कांड्रा स्टेशन में दिया गया है. ताकि यात्री कांड्रा से टाटा धनबाद सुवर्णरेखा एक्सप्रेस में सफर कर सकें. तीसरे चरण के ब्लॉक के दौरान 14 फरवरी को टाटानगर से खुलने वाली जम्मूतवी एक घंटा और टाटा एलेप्पी 45 मिनट विलंब से खुलेगी.

रद्द ट्रेनें
  • टाटा- चक्रधरपुर टाटा अप- डाउन
  • टाटा चाकुलिया टाटा अप- डाउन
  • टाटा बरकाकाना टाटा अप- डाउन
ये ट्रेनें हुईं टर्मिनेट
ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच : यात्रियों की बढ़ती वेटिंग लिस्ट को देखते हुए दपू रेलवे मुख्यालय कुछ ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगायेगा. इसका आदेश टाटानगर प्रबंधक को भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक सात फरवरी को हावड़ा- हटिया, हावड़ा – अहमदाबाद और हावड़ा- शिरडी साई नगर एक्सप्रेस में स्लीपर और थर्ड एसी के अतिरक्त कोच लगेंगे. 8 जनवरी को डुप्लीकेट गीतांजली एक्सप्रेस, हावड़ा- हटिया, हावड़ा – अहमदाबाद और टाटा – यशवंतपुर एक्सप्रेस में भी स्लीपर और थर्ड एसी कोच लगेंगे.
अवैध रूप से खाना बचने की शिकायत : टाटानगर के प्लेटफार्म नंबर चार और पांच पर अवैध रूप से खाद्य सामग्री बेचने के खिलाफ वाणिज्य उपाधीक्षक एसके पति और खान-पान निरीक्षक आरएन मिश्रा ने मंडल मुख्यालय में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.
बताया है कि मंगलवार की रात हमसफर एक्सप्रेस में खान पान की जांच के दौरान टेबुल लगा कर खुले में खाना की बिक्री की जा रही थी. जांच में खाना बेचने वालों के पास पहचान पत्र और मेडिकल कार्ड नहीं था. जांच के बाद उनका सामान जब्त कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें