24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

2022 तक आदित्यपुर से आसनबनी के बीच 21 किमी तक बन जायेगी थर्ड लाइन

जमशेदपुर : चक्रधरपुर रेलमंडल के अंतर्गत आदित्यपुर से आसनबनी के बीच लगभग 21 किलोमीटर थर्ड लाइन का काम सितंबर 2022 तक पूरा कर लिया जायेगा. रेल विकास निगम के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर मनोज खां ने चक्रधरपुर में शुक्रवार को डीआरएम विजय कुमार साहू से बातचीत में यह जानकारी दी. मनोज खां ने पूरे प्रोजेक्ट के […]

जमशेदपुर : चक्रधरपुर रेलमंडल के अंतर्गत आदित्यपुर से आसनबनी के बीच लगभग 21 किलोमीटर थर्ड लाइन का काम सितंबर 2022 तक पूरा कर लिया जायेगा. रेल विकास निगम के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर मनोज खां ने चक्रधरपुर में शुक्रवार को डीआरएम विजय कुमार साहू से बातचीत में यह जानकारी दी. मनोज खां ने पूरे प्रोजेक्ट के बारे में डीआरएम को बताया.

थर्ड लाइन का निर्माण फ्रांस की एसटीएस अौर केइसी की ज्वाइंट बेंचर वाली कंपनी करा रही है. सीकेपी डिवीजन के अंतर्गत 21 किलोमीटर में आसनबनी, सलगाझरी में स्टेशन बिल्डिंग, टाटानगर यार्ड में इलेक्ट्रॉनिक इंटर लॉकिंग पैनल बिल्डिंग अौर आदित्यपुर में स्टेशन बिल्डिंग का निर्माण शामिल है.

इस मौके पर डीआरएम विजय कुमार साहू, सीनियर डीइएन को-अॉर्डिनेशन अनूप पटेल, डीइएन इस्ट संतोष कुमार, सीनियर डीएसटीइ एसएस ठाकुर, डीओएम अवतार सिंह, रेल विकास निगम के मनोज खां, जीएम विजय कुमार, डिप्टी जीएम प्रोजेक्ट ललितेश कुमार, सिग्नल के डीजीएम एसके मंडल आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें