29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CUJ के असिस्टेंट प्रोफेसर के साथ रांची – जयनगर ट्रेन में मारपीट

रांची : रांची-जयनगर एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे केंद्रीय विश्वविद्यालय झारखंड (सीयूजे) के असिस्टेंट प्रोफेसर सुमंत पुष्प व उनकी पत्नी खुशबू कुमारी के साथ 10-15 लोगों ने मारपीट की. मारपीट आसनसोल स्टेशन के पास की गयी. वे मधुबनी से रांची आ रहे थे. इस संबंध में सुमंत पुष्प ने रेल थाना रांची में प्राथमिकी दर्ज […]

रांची : रांची-जयनगर एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे केंद्रीय विश्वविद्यालय झारखंड (सीयूजे) के असिस्टेंट प्रोफेसर सुमंत पुष्प व उनकी पत्नी खुशबू कुमारी के साथ 10-15 लोगों ने मारपीट की. मारपीट आसनसोल स्टेशन के पास की गयी. वे मधुबनी से रांची आ रहे थे. इस संबंध में सुमंत पुष्प ने रेल थाना रांची में प्राथमिकी दर्ज करायी है. रेल थाना रांची के प्रभारी सह इंस्पेक्टर प्लेयर किस्कू ने बताया कि प्राथमिकी को आसनसोल रेल थाना भेज दिया जायेगा़ .

सीयूजे के प्रोफेसर सुमंत पुष्प ने प्राथमिकी में लिखा है कि वह अपनी पत्नी के साथ रांची आ रहे थे और मधुबनी से एस-वन बोगी के सीट नंबर सात-आठ पर सफर कर रहे थे. उन्होंने जसीडीह के पास चार संदिग्ध लोगों को देखा, जो चप्पल ढूंढ़ने के बहाने सामान निकालने की कोशिश कर रहे थे. तब उन्होंने उन्हें रोकने का प्रयास किया और डांटा़ आरपीएफ वालों को भी इसकी सूचना दी और गेट बंद करने को कहा. गेट बंद कर दिया गया, लेकिन थोड़ी देर बाद फिर उन संदिग्ध लोगों ने गेट खोल दिया. आसनसोल स्टेशन के पास उन संदिग्ध लोगों ने 10-15 लोगों को बुला लिया और मेरे और मेरी पत्नी खुशबू कुमारी के साथ मारपीट की. मेरे चेहरे व मुंह पर चोट आयी है, इस दौरान उनलोगों ने कपड़ा भी फाड़ दिया.
पत्नी ने बीच-बचाव किया, तो उनके साथ भी मारपीट की गयी. इसी बीच आरपीएफ के कुछ जवान आये और कुछ लोगों को पकड़ने की बात बतायी. इस दौरान मैंने टिवटर पर आरपीएफ इस्टर्न रेलवे को शिकायत भेजी. बाद में मारपीट के संबंध में रेल थाना, रांची में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. रेल पुलिस रांची द्वारा प्राथमिकी की काॅपी अासनसोल भेजे जाने के बाद मामले में कार्रवाई शुरू होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें