26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेल महाप्रबंधक 19 से करेंगे वार्षिक निरीक्षण, तैयारी शुरू

रांची : दक्षिण-पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक एसएन अग्रवाल 19 जनवरी का रांची रेल मंडल के लाइनों का वार्षिक निरीक्षण करेंगे. उनके निरीक्षण को देखते हुए तैयारी शुरू कर दी गयी है. रेलवे लाइन से लेकर कागजात वगैरह को दुरुस्त किया जा रहा है. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश भी दिया है कि वे संरक्षा में कोई […]

रांची : दक्षिण-पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक एसएन अग्रवाल 19 जनवरी का रांची रेल मंडल के लाइनों का वार्षिक निरीक्षण करेंगे. उनके निरीक्षण को देखते हुए तैयारी शुरू कर दी गयी है. रेलवे लाइन से लेकर कागजात वगैरह को दुरुस्त किया जा रहा है.
उन्होंने अधिकारियों को निर्देश भी दिया है कि वे संरक्षा में कोई कोताही न बरतें. संभवत: उनका निरीक्षण चांडिल से शुरू होगा अौर मुरी, रांची होते हुए हटिया पहुंचेंगे अौर उसी दिन रात में फिर हावड़ा के लिए निकल जायेंगे. उनके साथ रेलवे के अन्य आला अधिकारी भी रहेंगे.
कामख्या एक्सप्रेस का परिचालन चार फरवरी से शुरू होगा : रांची-कामख्या एक्सप्रेस का परिचालन चार फरवरी से शुरू होगा. यह ट्रेन तीन फरवरी को कामख्या से चलेगी अौर चार फरवरी को रांची पहुंचेगी अौर यहां से कामख्या के लिए खुलेगी. मालूम हो कि पिछले कई माह से इस ट्रेन का परिचालन बंद है.
हॉकी स्टेडियम के लिए अलग पाइप लाइन बिछायी जायेगी : हटिया रेलवे स्टेशन के समीप स्थित एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम में पानी की कमी न हो इसके लिए नयी पाइप लाइन बिछायी जायेगी. रेलवे के वरीय अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में राज्य सरकार से बात कर इसे अंतिम रूप दिया जायेगा. नयी पाइप लाइन बिछाने से बड़े आयोजन कराने में परेशानी नहीं होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें