26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : साढ़े पांच घंटे विलंब से खुली मौर्य एक्सप्रेस

जेनरेटर कार में खराबी की वजह से पुणे एक्सप्रेस विलंब से खुली रांची : हटिया-गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस सोमवार को साढ़े पांच घंटे विलंब से खुली. मालूम हो कि सोनपुर–छपरा रेलखंड के दीघवारा–बड़ागोपाल स्टेशनों के बीच समपार संख्या 22 एवं बडागो पाल–गोल्डेन गंज स्टेशनों के बीच समपार संख्या 27 पर लो हाइट सब–वे निर्माण के लिए […]

जेनरेटर कार में खराबी की वजह से पुणे एक्सप्रेस विलंब से खुली
रांची : हटिया-गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस सोमवार को साढ़े पांच घंटे विलंब से खुली. मालूम हो कि सोनपुर–छपरा रेलखंड के दीघवारा–बड़ागोपाल स्टेशनों के बीच समपार संख्या 22 एवं बडागो पाल–गोल्डेन गंज स्टेशनों के बीच समपार संख्या 27 पर लो हाइट सब–वे निर्माण के लिए आरसीसी बॉक्स सेगमेंट लगाने के लिए 18 जून मंगलवार को सुबह 09.10 से 3.10 बजे तक इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा .
इस कारण से इस ट्रेन को पुनर्निर्धारित कर साढ़े पांच घंटे विलंब से खोला गया. वहीं मंगलवार को गोरखपुर से खुलने वाली गाड़ी संख्या 15028 गोरखपुर–हटिया मौर्य एक्सप्रेस गोरखपुर से 240 मिनट देर से खुलेगी. जिस कारण यह ट्रेन बुधवार 19 जून को घंटों लेट से रांची पहुंचेगी .
वहीं 22846 हटिया-पुणे एक्सप्रेस सोमवार को जेनरेटर कार की कमी की वजह से रात 11.45 बजे खुली. मालूम हो कि इस ट्रेन की दो जेनरेटर कार में से एक खराब हो गयी थी.
इस कारण पुणे से आनेवाली इस ट्रेन की जेनरेटर कार को खोलकर उसमें लगाया गया. इस कोच को लगाने से पूर्व इसका परीक्षण सहित अन्य कार्य के कारण इस ट्रेन को भी पुन: निर्धारित कर खोला गया, जिससे यात्री परेशान रहे .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें