26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : 14 को होगा समारोह आयेंगे रेल राज्यमंत्री

रांची : रेलवे की ओर से राष्ट्रीय रेल सप्ताह के तहत हुई विभिन्न प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित करने के लिए 14 जुलाई को रांची में सम्मान समारोह सह प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है. इसमें रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी चन्नबसप्पा मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे. वे इसी दिन रांची पहुंचेंगे. […]

रांची : रेलवे की ओर से राष्ट्रीय रेल सप्ताह के तहत हुई विभिन्न प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित करने के लिए 14 जुलाई को रांची में सम्मान समारोह सह प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है. इसमें रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी चन्नबसप्पा मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे. वे इसी दिन रांची पहुंचेंगे.
समारोह में मुख्यमंत्री रघुवर के साथ रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष वीके यादव, रेलवे बोर्ड के सदस्य व विभिन्न जोनों के महाप्रबंधक सहित अन्य अधिकारी हिस्सा लेंगे. इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये जायेंगे. दक्षिण-पूर्व रेलवे के रांची मंडल को इस तरह के आयोजन का मौका पहली बार मिला है. मंडल की ओर से इसकी तैयारी जोर शोर से की जा रही है. कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अतिथियों को आना 13 जुलाई से शुरू हो जायेगा.
इन प्रतियोगिताओं के प्रतिभागी होंगे सम्मानित : पेंटिंग प्रतियोगिता, वृत्त चित्र प्रतियोगिता, प्रशन्नोत्तरी और सांस्कृतिक नृत्य प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया जायेगा.
कौन-कौन से जोन हिस्सा लेंगे : दक्षिण-पूर्व रेलवे, पूर्व रेलवे, पूर्व तट रेलवे, पूर्व-मध्य रेलवे, उत्तर सीमांत रेलवे, चितरंजन लोकोमोटिव वर्क्स, मेट्रो रेलवे.
प्रदर्शनी में क्या-क्या होगा : प्रदर्शनी में सभी जोन अपनी-अपनी उपलब्धि व गतिविधियों को दिखायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें