समस्याओं का हल नहीं बता रहे मोदी

टीवी पत्रकार नीलांशु रंजन का आलेख ‘अहम मुद्दों पर चुप हैं मोदी’ पढ़ने को मिला. आलेख बेहद प्रासंगिक और सटीक लगा. लेखक ने नरेंद्र मोदी के चरित्र व्यवहार को बिंदुवार अंकित किया है, जो सर्वथा सही है. सभा में उमड़ी भीड़ को देख कर मोदी फूले नहीं समा रहे हैं. भीड़ उन्हें प्रधानमंत्री की कुरसी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 15, 2013 4:03 AM

टीवी पत्रकार नीलांशु रंजन का आलेख ‘अहम मुद्दों पर चुप हैं मोदी’ पढ़ने को मिला. आलेख बेहद प्रासंगिक और सटीक लगा. लेखक ने नरेंद्र मोदी के चरित्र व्यवहार को बिंदुवार अंकित किया है, जो सर्वथा सही है. सभा में उमड़ी भीड़ को देख कर मोदी फूले नहीं समा रहे हैं. भीड़ उन्हें प्रधानमंत्री की कुरसी दिलवा पायेगी या नहीं, यह तो समय ही बता पायेगा.

लेकिन मोदी जहां-जहां भी सभाओं में जाते हैं वहां देश के विकास की बात कम और अपने विपक्षियों की आलोचना ज्यादा करते हैं. उन्हें जनता की परेशानी नहीं दिखती, लेकिन राहुल गांधी पर कटाक्ष करने की ज्यादा फिक्र है. वे अपने तीखे वचनों से नीतीश कुमार पर भी प्रहार करने से बाज नहीं आते. लेकिन ऐसा करके वे अपनी ही छवि बिगाड़ रहे हैं. जिन मुद्दों पर मोदी ने चुप्पी साध रखी है, उनका जवाब जनता जानना चाहती है.
पूनम त्रिवेदी श्लाघ्या, मटवारी, हजारीबाग

Next Article

Exit mobile version