VIDEO: भोजपुरी गाना ”लॉलीपॉप लागेलू” पर कोहली के साथ टीम इंडिया ने लगाया ठुमका

मुंबई : भारत ने आइसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को एकतरफा मुकाबले में बांग्लादेश को नौ विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है. अब पाकिस्तान से भारत का मुकाबला 18 जून को लंदन के ओवल मैदान पर होगा. इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक भोजुपरी गाना छाया हुआ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 16, 2017 2:32 PM

मुंबई : भारत ने आइसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को एकतरफा मुकाबले में बांग्लादेश को नौ विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है. अब पाकिस्तान से भारत का मुकाबला 18 जून को लंदन के ओवल मैदान पर होगा. इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक भोजुपरी गाना छाया हुआ है जिसमें कप्तान विराट कोहली के साथ टीम के अन्य सदस्य ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

जब केदार ने धौनी की आंखों में पढ़कर की गेंदबाजी तो…

सोशल मीडिया पर यह वीडियो धीरे-धीरे वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, युवराज सिंह, रोहित शर्मा और रविंद्र जाडेजा पवन सिंह के भोजपुरी के सुपरहिट गाने जिला टॉप लागेलू पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं…हालांकि यह वीडियो एडिट किया हुआ है.

#Champions_Trophy : पढें किसने कहा- फादर्स डे पर बेटे के साथ फाइनल, मजाक को सीरियसली मत लियो

आपको बता दें कि वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों के चेहरों को अमेरिकी सिंगर ब्रूनो मार्स और इंग्लैंड के म्यूजिशियन मार्क रॉनसन के 2014 के सुपर डुपर हिट गाने अपटाउन फंक के किरदारों के चेहरों पर लगाया गया है. यही नहीं बैकग्राउंड में एटिडिंग के माध्‍यम से भोजपुरी गाना डालकर इसे वायरल कर दिया गया है. वीडियो के टॉप पर लिखा है, टीम इंडिया फाइनल में पहुंच चुकी है.

ICC Champions Trophy 2017: अब पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने फाइनल में उतरेगी ‘बाहुबली’ विराट की सेना

इस वीडियो को शिखर धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया और लिखा कि वाह मजा आ गया..

आप भी देखें वीडियो

Next Article

Exit mobile version