23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्वकप : क्या 6 बार की चैंपियन को मात देकर फाइनल में जगह बना पाएगी मिताली सेना

डर्बी : आईसीसी महिला विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में आज भारतीय टीम के लिए बड़ी चुनौती ऑस्ट्रेलिया की टीम है. मिताली सेना जब कंगारुओं के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसके इरादे छह बार के चैम्पियन को हराकर खिताब की ओर अगला कदम रखने पर होगा. हालांकि भारत का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रिकॉर्ड बेहद […]

डर्बी : आईसीसी महिला विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में आज भारतीय टीम के लिए बड़ी चुनौती ऑस्ट्रेलिया की टीम है. मिताली सेना जब कंगारुओं के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसके इरादे छह बार के चैम्पियन को हराकर खिताब की ओर अगला कदम रखने पर होगा.

हालांकि भारत का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रिकॉर्ड बेहद खराब रिकार्ड रहा है. 42 में से 34 मैचों में भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है. हालांकि मिताली राज की अगुवाई अब वो पुरानी टीम नहीं है. मिताली सेना ने मौजूदा विश्व कप में शानदार प्रदर्शन दिखाया है और पांच मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनायी है.

महिला विश्व कप : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल में पहुंचने की जंग

मिताली सेना के पास हार का बदला चुकता करने का पूरा मौका है. भारत अगर आज जीतता है तो टूर्नामेंट के इतिहास में दूसरी बार फाइनल में पहुंच जायेगा. भारत 2005 में दक्षिण अफ्रीका में हुए टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा था जिसमें उसे ऑस्ट्रेलिया ने हराया था.

2011 वर्ल्ड कप फाइनल की जांच करायेगा श्रीलंका, रणतुंगा ने फिक्सिंग का लगाया था आरोप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें