28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#INDvSL : रविवार के मैच ने 1996 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की याद कर दी ताजा, पढ़ें कैसे

पल्लेकल : रोहित शर्मा (124 नाबाद) और महेंद्र सिंह धौनी (67 नाबाद) की शतकीय भागीदारी की मदद से भारत ने रविवार को तीसरे वनडे में श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय मैच और श्रृंखला में भारत की 3-0 से अजेय बढ़त हासिल करने के दौरान यहां भीड़ ने […]

पल्लेकल : रोहित शर्मा (124 नाबाद) और महेंद्र सिंह धौनी (67 नाबाद) की शतकीय भागीदारी की मदद से भारत ने रविवार को तीसरे वनडे में श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय मैच और श्रृंखला में भारत की 3-0 से अजेय बढ़त हासिल करने के दौरान यहां भीड़ ने मैच में बाधा डालने की कोशिश की, जिसके चलते अंपायरों को करीब 35 मिनट तक मैच रोकना पड़ गया.

#INDvSL : रोहित-धौनी का धमाका, भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया, सीरीज पर 3-0 से कब्जा

भारत का स्कोर 44 ओवर के बाद 210 रन था और जीत हासिल करने के लिए उसे सिर्फ आठ रन और चाहिए थे. रोहित शर्मा 122 रनों पर और महेंद्र सिंह धौनी 61 रन बना कर बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी, श्रीलंकाई टीम के समर्थकों के उग्र व्यवहार के चलते खिलाडयिों को ड्रेसिंग रुम भेजना पड गया. श्रीलंका के समर्थक मैदान में पानी की बोतलें फेंक रहे थे. मैच दोबारा शुरू करने से पहले दर्शक दीर्घा के कुछ हिस्से से दर्शकों को हटाने के लिए सुरक्षा बलों को बुलाया गया.

गौरतलब है कि इस दृश्य ने 1996 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की यादें ताजा कर दी, जब कोलकाता के ईडेन गार्डन मैदान में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय पारी लड़खड़ा गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें