जिस तरह धौनी ने रोहित का समर्थन किया, उसी तरह पंड्या को मिल रहा कोहली का साथ : इरफान

नयी दिल्ली : एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर अपनी पूरी प्रतिभा तभी दिखा सकता है जब उसे टीम प्रबंधन का पूर्ण समर्थन मिले इसलिये इरफान पठान ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा की जिन्होंने हार्दिक पंड्या की आल राउंड प्रतिभा पर भरोसा दिखाया. पंड्या ने पिछले साल ही भारत के लिये खेलना शुरू किया है, उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 30, 2017 10:05 AM

नयी दिल्ली : एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर अपनी पूरी प्रतिभा तभी दिखा सकता है जब उसे टीम प्रबंधन का पूर्ण समर्थन मिले इसलिये इरफान पठान ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा की जिन्होंने हार्दिक पंड्या की आल राउंड प्रतिभा पर भरोसा दिखाया.

पंड्या ने पिछले साल ही भारत के लिये खेलना शुरू किया है, उन्होंने भी उसी तरह से उम्मीदें जगा दी हैं जैसे करीब 14 साल पहले बडौदा के उनके सीनियर साथी ने जगायी थी जब उन्होंने दिसंबर 2003 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पदार्पण किया था.

बत्तीस वर्षीय पठान ने कहा, खिलाडियों का समर्थन करते हुए देखना अच्छा है. कभी कभार आप हमेशा हैरान होते हो कि जिन खिलाडियों का इतना समर्थन नहीं किया गया और उनका करियर काफी लंबा रहा. पठान ने भारत के लिये 2012 में अंतिम मैच खेला था. उन्होंने कहा, किसी भी खिलाड़ी का ऊपर की ओर बढ़ना, सिर्फ हार्दिक का नहीं, बल्कि किसी भी खिलाड़ी का, इसमें कप्तान के समर्थन की बहुत अहम भूमिका होती है.
केदार (जाधव) इतने वर्षों से घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहा था लेकिन उसे विराट की अगुवाई में ही समर्थन मिला. उन्होंने कहा, विराट सभी युवाओं का समर्थन कर रहा है, सिर्फ एक या दो नहीं. अगर आपको कप्तान और टीम प्रबंधन का समर्थन मिले तो खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन करता है. रोहित शर्मा को लगातार माही भाई (धौनी) का समर्थन मिला और अब उसे देखिये. वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है.

Next Article

Exit mobile version