रोहित और विराट का विकेट पहले ओवर में गंवाना भारी पड़ा: भुवनेश्वर

गुवाहाटी : भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लगता है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा का पारी के पहले ही ओवर में जेसन बेहरेनडोर्फ की गेंदों पर आउट होने से मुकाबला आस्ट्रेलिया के पक्ष में हो गया था.बेहरेनडोर्फ ने चार ओवर में 21 रन देकर चार विकेट झटके जिससे आस्ट्रेलिया ने आठ विकेट की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 11, 2017 2:16 PM


गुवाहाटी :
भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लगता है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा का पारी के पहले ही ओवर में जेसन बेहरेनडोर्फ की गेंदों पर आउट होने से मुकाबला आस्ट्रेलिया के पक्ष में हो गया था.बेहरेनडोर्फ ने चार ओवर में 21 रन देकर चार विकेट झटके जिससे आस्ट्रेलिया ने आठ विकेट की जीत से तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली.

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर पत्थर फेंकने की घटना पर खेलमंत्री ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

भुवनेश्वर ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, उसने (बेहरेनडोर्फ) ने सचमुच अच्छी गेंदबाजी की. उसने पिच का पूरा इस्तेमाल किया. वह जिस लाइन एवं लेंथ में गेंदबाजी करता है, उस हिसाब से यह विकेट बिलकुल सही था. उन्होंने कहा, टी20 में तीन या चार विकेट हासिल करने के लिए आपको थोड़ा भाग्यशाली होना चाहिए. रोहित शर्मा और विराट कोहली का विकेट हमारे लिए काफी अहम था और पहले ही ओवर में इनके विकेट गंवाना विपक्षी टीम के लिये फायदेमंद रहा.

गुवाहाटी में आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर फेंका गया पत्थर, खिलाड़ी डरे, सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

भुवनेश्वर ने कहा कि तेजी के साथ स्विंग ने भी बेहरेनडोर्फ की गेंदबाजी में काफी अंतर ला दिया. उन्होंने कहा, यह बिलकुल सामान्य चीज है. वह गेंद को स्विंग करता है, उसमें तेजी भी है. सबसे अच्छी चीज इस विकेट के लिए सही लाइन एवं लेंथ थी. जैसा कि मैंने कहा कि टी20 में तीन या चार विकेट हासिल करना भाग्य की बात है. आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, इस पर उन्होंने कहा, यह बल्लेबाजी के लिए कठिन विकेट था. बारिश आयी थी, यह गीला विकेट था. इसलिए आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने विकेट का पूरा फायदा उठाया.

Next Article

Exit mobile version