27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : जब ”हिटमैन” बन गये ”सुपरमैन”, मैदान पर गोता लगाकर लपका ऐसा कैच कि दर्शक रह गये हैरान

तिरुवनन्तपुरम : मंगलवार को बारिश प्रभावित मैच में जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल की कसी हुई गेंदबाजी के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में छह रन से हराकर श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की. भारत ने पहली बार न्यूजीलैंड को टी-20 सीरीज में हराया. मंगलवार को बारिश के कारण […]

तिरुवनन्तपुरम : मंगलवार को बारिश प्रभावित मैच में जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल की कसी हुई गेंदबाजी के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में छह रन से हराकर श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की.

भारत ने पहली बार न्यूजीलैंड को टी-20 सीरीज में हराया. मंगलवार को बारिश के कारण 8-8 ओवर का मैच खेला गया. जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 67 रन बनाये, जिसके जवाब में मेहमान टीम मात्र 61 रन ही बना पायी. हालांकि भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन ने एक बार फिर निराश किया और खराब शुरुआत टीम को दिलायी. लेकिन शानदार गेंदबाजी और फिल्डिंग के बदौलत विराट सेना को जीत मिल गयी. इस मैच में रोहित शर्मा भले ही बल्लेबाजी में कुछ नहीं कर पाये, लेकिन उन्होंने फिल्डिंग में ऐसा रंग जमाया कि लोग मैच के बाद भी तारीफ कर रहे हैं.

https://twitter.com/avulasunil/status/928123091082887168?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के बल्‍लेबाज कॉलिन मुनरो का शानदार कैच लपका था, जो की मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. ऐसा इसलिए क्यों मुनरो वही खिलाड़ी हैं जिसने राजकोट मैच में तूफानी शतक जमाकर टीम इंडिया को 40 रन से हराने में अहम भूमिका निभायी थी.
मुनरो ने जसप्रीत बुमराह के ओवर में मिड ऑन पर ऊंचा शॉट लगाया. लेकिन रोहित ने दौड़ लगाते हुए ऐसी डाइव लगाई कि वह कैच उनके हाथों में जा फंसी और मुनरो को 7 रन के स्कोर पर पैवेलियन लौटना पड़ा. रोहित शर्मा का यह अविश्वसनीय कैच सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें